Breaking News

भारत में 11.99 रूपए की कीमत के साथ महिंद्रा Scorpio N हुई लॉन्च, इस दिन से शुरू होगी टेस्ट ड्राइव

एक लंबे इंतजार के बाद आखिरकार महिंद्रा Scorpio N से पूरी तरह से पर्दा उठा दिया गया है। नई महिंद्रा Scorpio N  की प्राइस 11.99 लाख रुपये से लेकर 19.49 लाख रुपये के बीच रखी गई है जिसे 5 ट्रिम लाइन:Z2, Z4, Z6, Z8 और Z8L में पेश किया गया है।इसके 4X4 और ऑटोमैटिक वेरिएंट की कीमतों का खुलासा जुलाई में होगा.

यहां एसयूवी के बारे में बुकिंग, टेस्ट ड्राइव, वेटिंग पीरियड और डिलीवरी टाइमलाइन समेत इससे जुड़ी हर जरूरी बात बताने जा रहे हैं.Mahindra Scorpio-N में XUV700 की तरह इंजन दिया गया है. इसमें 2.0-लीटर mStallion टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल मोटर मिलती है, जो 197 bhp और 380 Nm विकसित करती है और एक 2.2-लीटर mHawk डीजल इंजन है.कस्टमर्स को इस कार की डिलीवरी आने वाले फेस्टिवल सीजन से मिलना शुरू होगी।

नई महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन की बुकिंग 30 जुलाई 2022 सुबह 11:00 बजे से शुरू होगी. कोई भी इस एसयूवी को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर या अपने नजदीकी महिंद्रा डीलरशिप पर जाकर ऑनलाइन बुक कर सकेगा.  इसकी बुकिंग ‘पहले आओ पहले पाओ’ के आधार पर होगी और कस्टमर्स को डिलीवरी वेरिएंट्स और पावरट्रेन के आधार पर दी जाएगी। कार बुक कराने के बाद कस्टमर्स को कलर या वेरिएंट में बदलाव करने के लिए दो सप्ताह का समय दिया जाएगा।

 

About News Room lko

Check Also

कोटक महिंद्रा बैंक के खिलाफ कार्रवाई, ऑनलाइन तरीके से नए ग्राहक जोड़ने और क्रेडिट कार्ड जारी करने पर रोक

बैंकिंग क्षेत्र के नियामक भारतीय रिजर्व बैंक ने कोटक महिंद्रा बैंक के खिलाफ बड़ी कार्रवाई ...