Breaking News

ममता बनर्जी ने शाहरुख खान के बर्थडे पर दी बधाई, लिखा…

आज बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान का बर्थडे है। शाहरुख के बर्थडे पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी उन्हें बधाई दी है। ममता बनर्जी का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है क्योंकि उन्होंने शाहरुख के बधाई देते हुए उन्हें अपना चार्मिंग भाई बताया है। दरअसल, ममता बनर्जी ने ट्वीट किया, ‘जन्मदिन की बहुत बहुत बधाई, शाहरुख। मैं अपने प्यारे भाई के स्वास्थ्य और जीवन में उनकी सफलता की प्रार्थना करती हूं’ आपको पश्चिम बंगाल के ब्रांड एम्बैसडर के रूप में पाकर हमें गर्व है’ अपनी फिल्मों से हमारा मनोरंजन करते रहिए ‘कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2019 में आपसे भेंट होगी’। ममता बनर्जी ने इस ट्वीट के साथ जो फोटो शेयर की है उसमें वो शाहरुख को राखी बांधते नजर आ रही हैं।

शाहरुख खान के बर्थडे पर इमोशनल हुए करण जौहर-
करण जौहर ने शाहरुख के लिए एक इमोशनल पोस्ट डाला। करण ने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे शाहरुख खान भाई। कुछ रिश्तों को लेकर मुझे समझ नहीं आता कि उन्हें बयां करने के लिए बेस्ट शब्द कौन से हैं, स्पेशयली वो रिश्ते जिनमें शब्दों की जरूरत भी नहीं होती है’।

करण ने आगे लिखा, ‘आपके साथ बिताया समय मेरी जिंदगी और करियर के लिए यादगार पल रहेंगे। मेरी लाइफ का हिस्सा बने रहने, मेरी मां, मेरा और अब मेरे बच्चों का हमेशा ध्यान रखने और उनके साथ रहने के लिए आपका शुक्रिया। मेरे पिता के बेस्ट फ्रेंड बनने और उम्रभर के लिए मेरे भाई बने रहने के लिए आपका बहुत धन्यवाद। मैं आपसे इतना प्यार करता हूं जिसके बारे में शायद आपको भी अंदाजा न हो।’

About Samar Saleel

Check Also

घी वाली रोटी खाकर सबा आजाद ने बना लिए तगड़े एब्स, लोग हुए हैरान

अभिनेत्री सबा आजाद ऋतिक रोशन के साथ अपने अफेयर के चलते काफी चर्चा में रहती ...