Breaking News

मंगेशकर परिवार भी होगा रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का हिस्सा, आशा भोसले-उषा मंगेशकर को मिला निमंत्रण

सिंगिंग इंडस्ट्री को अपनी आवाज से मधुर करने वाली आशा भोसले के साथ उनकी बहन उषा मंगेशकर को भी निमंत्रण मिला है। बता दें कि अक्षय कुमार, कंगना रणौत, टाइगर श्रॉफ, जैकी श्रॉफ, हरिहरन, रजनीकांत, अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और रणदीप हुड्डा समेत कई मशहूर हस्तियों को अयोध्या में राम मंदिर ‘प्राण प्रतिष्ठा’ समारोह का निमंत्रण मिला है।

ये सितारें होंगे शामिल
गौरतलब है कि अयोध्या राम मंदिर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रामलला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा करेंगे। इस कार्यक्रम में भारतीय फिल्म उद्योग, खेल जगत और उद्योग जगत से कई दिग्गज शामिल होने वाले हैं। इनमें विराट कोहली, सचिन तेंदुलकर, अमिताभ बच्चन, रजनीकांत, मनमोहन सिंह, धनुष, मोहनलाल, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अजय देवगन, प्रभास और यश सहित कई दिग्गजों के नाम शामिल हैं। इसके अलावा उद्योग जगत से मुकेश अंबानी, अनिल अंबानी, रतन टाटा, गौतम अडानी और टीएस कल्याणरमन जैसे प्रमुख उद्योगपति भी इस कार्यक्रम का हिस्सा बनेगें। इस कार्यक्रम में सांस्कृतिक, सिनेमा और व्यावसायिक दिग्गजों का संगम होगा।

23 जनवरी से आम जनता को मिलेगा दर्शन
श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने कहा कि राम मंदिर 23 जनवरी से आम जनता के लिए दर्शन के लिए खुला रहेगा। “प्राण प्रतिष्ठा’ दोपहर 1 बजे तक समाप्त होने की उम्मीद है। इस अवसर पर मौजूद पीएम मोदी और अन्य लोग समारोह के बाद अपने विचार व्यक्त करेंगे। परंपरा के अनुसार, नेपाल के जनकपुर और मिथिला के इलाकों से 1000 टोकरियों में उपहार आए हैं। जनवरी को 20 और 21 तारीख को दर्शन जनता के लिए बंद रहेंगे।”

About News Desk (P)

Check Also

टीएमयू मेडिकल कॉलेज की फैकल्टी प्रो शिल्पा को इंटरनेशनल फेलोशिप

मुरादाबाद। तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी के मेडिकल कॉलेज एंड रिसर्च सेंटर के फार्माक्लोजी विभाग की प्रो ...