Breaking News

Manish Sisodia CBI Raid: केजरीवाल का केंद्र पर तंज़ कहा-“रोज़ सुबह उठकर CBI, ED का खेल शुरू कर देते हैं ऐसे देश कैसे तरक़्क़ी करेगा”

दिल्ली आबकारी नीति घोटाले के मामले में उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के देश छोड़ने पर रोक लगा दी गई है। सीबीआई ने मनीष सिसोदिया के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर नोटिस जारी किया है।आम आदमी पार्टी केंद्र सरकार पर आक्रामक है. सर्कुलर जारी होने के बाद सिसोदिया भी प्रधानमंत्री मोदी पर भड़क गए.

अरविंद केजरीवाल ने कहा, ‘ऐसे समय जब आम इंसान महंगाई से जूझ रहा है, करोड़ों की संख्या में युवा बेरोज़गार हैं, केंद्र सरकार को सभी राज्य सरकारों के साथ मिलकर बेरोज़गारी और महंगाई से लड़ना चाहिए। रोज़ सुबह उठकर CBI, ED का खेल शुरू कर देते हैं। ऐसे देश कैसे तरक़्क़ी करेगा?’

मनीष सिसोदिया ने नोटिस पर ट्वीट करते हुए कहा कि आपकी सारी रेड फैल हो गई, कुछ नहीं मिला, एक पैसे की हेरा फेरी नहीं मिली, अब आपने लुक आउट नोटिस जारी किया है कि मनीष सिसोदिया मिल नहीं रहा। ये क्या नौटंकी है मोदी जी?, मैं खुलेआम दिल्ली में घूम रहा हूं, बताइए कहां आना है? आपको मैं मिल नहीं रहा?

सीआई ने दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और 14 अन्य लोगों के खिलाफ आबकारी नीति में हुए भ्रष्टाचार को लेकर केस दायर किया है। इस नीति को पिछले साल नवंबर में लागू किया गया था।

 

About News Room lko

Check Also

मतदान के दौरान गोलीबारी; राजनीतिक दलों के एजेंटों की मिली धमकी, नाराज मतदाताओं ने की तोड़फोड़

इंफाल: आंतरिक मणिपुर निर्वाचन क्षेत्र में लोकसभा चुनाव के दौरान दो पूर्वी और तीन पश्चिमी ...