Breaking News

फ़िल्म धाकड़ में एक नए अवतार में नजर आएंगे मंतोष कुमार

भोजपुरी फ़िल्म जगत के टाइगर श्रॉफ कहे जाने वाले एक्शन स्टार मंतोष कुमार अपनी फ़िल्म पगलु के बाद अब फ़िल्म धाकड़ में एक बेहतरीन किरदार में नजर आएंगे। बता दें कि मंतोष कुमार भोजपुरी फ़िल्म जगत के बहुत ही मेहनती कलाकार है जो अपने कार्य अभिनय और फाइट,स्टंट को लेकर हमेशा प्रैक्टिस करते रहते है अभी हाल ही में मंतोष का एक प्रैक्टिस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसे बहुत सारे लोगो ने देखा और सराहना भी की और सबसे अहम बात ये है कि मंतोष अपनी फिल्मों में फाइट और स्टंट सीन खुद करते है डुप्लीकेट नही करते। हालांकि मंतोष कुमार ने फ़िल्म पगलु में बहुत बेहतरीन प्रदर्शन किया है जो काबिले तारीफ है अब देखना है कि मंतोष इस फ़िल्म धाकड़ क्या नया लाते है दर्शको के लिए।

एडिफ्लोर टीम से बातचीत के दौरान मंतोष कुमार ने बताया कि यह मेरी ऐज ए लीड दूसरी फ़िल्म है मेरी पहली फ़िल्म पगलु जो प्रदर्शन के लिए तैयार है लेकिन कोरोना महामारी के कारण रिलीज नही हो पाई, फ़िल्म पगलु बहुत ही खूबसूरत और शानदार सिनेमा बना है जिसके गाने रिलीज हो चुके है जो बहुत सुंदर और साफ सुथरे है। उम्मीद है आप सभी को पसंद आयेगा मेरा प्रयास।

कोशिश रहेगी कि इस फ़िल्म में भी मैं अपना बेस्ट से भी बेस्ट दूँ। फ़िल्म धाकड़ की शूटिंग उत्तरप्रदेश की खूबसूरत लोकेशन्स पर इसी महीने में स्टार्ट करेंगे,फ़िल्म का निर्माण माँ एंटरटेनमेंट और SFC एंटरटेनमेंट के बैनर तले होने जा रहा है जिसके निर्माता राम कृपाल सिंह और निर्देशक ओम शर्मा है।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

About Samar Saleel

Check Also

घी वाली रोटी खाकर सबा आजाद ने बना लिए तगड़े एब्स, लोग हुए हैरान

अभिनेत्री सबा आजाद ऋतिक रोशन के साथ अपने अफेयर के चलते काफी चर्चा में रहती ...