Breaking News

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई मानुषी छिल्लर, ब्लैक टी-शर्ट का प्राइस टैग हटाना भूल गई, VIDEO वायरल

मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर फिल्म पृथ्वीराज में संयोगिता के किरदार में नजर आयेंगी। मानुषी का यह डेब्यू धमाकेदार होने वाला है क्योंकि फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार और सोनू सूद जैसे सुपरस्टार्स नजर आएंगे। अक्सर अपने लुक्स और खूबसूरती के लिए चर्चा में रहने वाली मानुषी छिल्लर एक अलग ही कारण से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गईं और यह कारण भी मजेदार है।

दरअसल हाल ही में सोशल मीडिया पर मानुषी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह मुंबई एयरपोर्ट में भीतर जाती नजर आ रही हैं। ब्लैक टी-शर्ट और ब्लू जीन्स में मानुषी बेहद स्मार्ट लग रही थीं लेकिन वीडियो में ध्यान से देखने पर मानुषी की टी-शर्ट का प्राइस टैग उस पर लगा दिखाई देता है।

https://www.instagram.com/p/CIXxxoTpSN4/?utm_source=ig_embed

जल्दबाजी में मानुषी उसे निकालना भूल गईं। बस फिर क्या था लोगों ने मानुषी का सोशल मीडिया पर मजाक उड़ाना शुरू कर दिया। इस वीडियो पर लोगों ने मजे लेते हुए ‘लगता है कि वह टैग हटाना भूल गई हैं’, ‘टैग तो उतार देतीं कपड़ों से’, ‘टैग लगाकर कहां जा रही हो’ जैसे मजेदार कॉमेंट्स किए।

बता दें कि मानुषी ने ‘पृथ्वीराज’ के बाद एक और फिल्म भी साइन कर ली है। इस फिल्म में वह विकी कौशल के ऑपोजिट दिखाई देंगी। इस फिल्म में यशपाल शर्मा विलन के किरदार में नजर आएंगे।

About Aditya Jaiswal

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...