Breaking News

शिल्पा शेट्टी ने मुंबई में खोला नया रेस्टोरेंट, देखें रेस्तरां के अंदर की झलक

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में एक नया रेस्टोरेंट मुंबई में खोला है। जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है। जो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। शिल्पा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- ”यह तैयार है”।

Shilpa Shetty

Bastian chain के इस नए रेस्तरां में शिल्पा ने पति के साथ मिलकर मेनू में दूसरे डिश भी शामिल किया है। इस खास अवसर पर उन्होंने अपने दोस्त जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख को आमंत्रित भी किया था। बता दें कि शिल्पा मुंबई में Bastian chain की को- ओनर है।

Shilpa Shetty

शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा और जेनेलिया ने वर्ली स्थित बास्टियन रेस्तरां की फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है जिसमें आप रेस्तरां के अंदर की झलक देख सकते हैं। इस वायरल हो रही फोटो में शिल्पा ने ब्लैक कलर की कट-आउट टॉप और लेदर पैंट पहनी हुई हैं।

जेनेलिया ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सेल्फी शेयर करते हुए लिखा- शिल्पा और राज बैस्टियन में एक खूबसूरत शाम के लिए थैंक्यू। सबकुछ बहुत अच्छा था।

राज कुंद्रा भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फोटो शेयर करते हुए लिखा “एक शानदार शाम Bastian में शानदार कंपनी के साथ खाना। शिल्पा शेट्टी एक कामयाब बिजनेस वुमन है उन्होंन साल 2019 में बास्टियन हॉस्पिटैलिटी में 50 प्रतिशत हिस्सेदारी हासिल की।

About Aditya Jaiswal

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...