Breaking News

मार्नस लैबुशेन का कमाल 110 गेंदों में 13…बनाया बड़ा रिकॉर्ड

ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच खेले जा रहे टेस्ट मैच में मार्नस #लैबुशेन ने कमाल कर दिया है। उनके बल्ले से रनों की बारिश हुई है। पहली पारी में दोहरा शतक इसके बाद दूसरी पारी में शतक जड़कर मार्नस लैबुशेन ने बड़ा रिकॉर्ड बना दिया है। लैबुशेन ने 110 गेंदों में 13 चौकों और 2 छक्‍कों की मदद से नाबाद 104 रन बनाए। यह उनके करियर का 9वां शतक है। मैच की पहली पारी में लैबुशेन ने दोहरा शतक लगाया था।

ऑस्ट्रेलिया के लिए एक टेस्ट मैच में दोहरा शतक और शतक लगाने वाले वो तीसरे बैटर बन गए हैं। इसके पहले Doug Walters और ग्रैग चैपल ने ये कारनामा किया था। अब इस लिस्ट में मार्नस लैबुशेन भी शामिल हो गए हैं। भारत के सुनील गावस्कर, वेस्‍टइंडीज के लॉरेंस रोवे और ब्रायन लारा, इंग्‍लैंड के ग्राहम गूच और श्रीलंका के कुमार संगकारा कर एक टेस्ट मैच में दोहरा शतक के साथ शतक लगा चुके हैं। लैबुशेन ने वेस्‍टइंडीज के खिलाफ पर्थ टेस्‍ट की पहली पारी में 350 गेंदों का सामना करते हुए 20 चौके और एक छक्के की मदद से 204 रन बनाए थे। दूसरी इनिंग में भी उन्होंने नाबाद 104 रनों की पारी खेली।

Google और Alphabet के CEO पद्म भूषण पुरस्कार से सम्मानित कहा, कहा- भारत मेरा एक…

ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी चार विकेट खोकर 598 रनों पर घोषित की थी। लबुशैन के अलावा स्टीव स्मिथ 200 रन बनाकर नाबाद रहे थे। ट्रेविस हेड ने 99 बनाए। उस्मान ख्वाजा ने 65 रन का योदगान दिया। जवाब में वेस्‍टइंडीज की पूरी टीम को 283 रनों पर ऑलआउट हो गई।

दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलिया ने तेजी से रन बनाया। मैच के चौथे दिन लंच तक 2 विकेट पर 182 रन बना पारी घोषित कर दी। वेस्टइंडीज को मैच जीतने के लिए 498 रनों का टारगेट मिला है।

About News Room lko

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...