Breaking News

एक विवाहित महिला के साथ उसके ससुर, पति और ननद ने किया ये घिनौना काम, सुनकर कांप उठेंगे आप

भले ही देश में घरेलु हिंसा और महिलाओं के खिलाफ अत्याचार को लेकर कड़े कानून बने हुए हैं लेकिन इसके बावजूद महिलाओं पर अत्याचार थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। राजस्थान में ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें एक महिला के साथ पूरे परिवार ने हैवानियत की हदें पार कर दीं। राज्य के झालावाड़ जिले में एक विवाहिता के साथ उसके ससुर, पति और ननद ने जमकर क्रूरता दिखाई। ससुर ने महिला के साथ दुष्कर्म किया तो पति ने उसे बेल्ट से मारा। इसमें महिला की ननद भी पीछे नहीं रही और गर्म सलाकों से दाग दिया। महिला किसी तरह उनके चंगुल से बच कर पुलिस के पास पहुंची और मामला दर्ज कराया।

जानकारी के अनुसार, जिले के दांगीपुरा थाने में पीड़िता की ओर से मामला दर्ज कराया गया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि तीन माह पूर्व ही उसकी शादी हुई थी। 2 दिन पहले रात में उसके ससुर ने उसे खेत में सिंचाई के लिए साथ चलने के लिए कहा। वह ससुर के साथ गई तो वहां ससुर ने उसके साथ दुष्कर्म किया। वह जैसे-तैसे करके वहां से भागी और अपने पति के पास पहुंच कर उसे पूरी बात बताई तो उसने उल्टे उसे बेल्ट से मारा।

हंगामा सुनकर मौके उसकी दो ननदें भी वहां पहुंच गईं। उसके बाद पति और उसकी बहनें उसे पकड़कर गर्म चूल्हे के पास ले गई और वहां गर्म चिमटे से दाग दिया। पति ने कहा कि वे उसे पैसे देकर नाता प्रथा के तहत खरीद कर लाए हैं इसलिए उसे पिता से भी संबंध बनाने होंगें।

Loading...

पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। मंगलवार को पीड़िता का मनोहरथाना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मेडिकल मुआयना करवाया गया अब मामले की जांच की जा रही है।

राजस्थान में नाता प्रथा का प्रचलन आदिवासी इलाकों में काफी है और इसके चलते महिलाओं का शोषण भी बहुत होता है। कई सामाजिक संगठन इस प्रथा के खिलाफ काम कर रहे है, लेकिन यह प्रथा खत्म नहीं हो रही है।

Loading...

About News Room lko

Check Also

2 साल से रिलेशन में था ये प्रमी जोड़ा, घरवालों के खिलाफ जाकर लड़की ने रचाई शादी व 12 घंटे बाद हुआ ये

यहां पंजाब के मौदहा गांव में रहने वाला एक युगल लगभग 2 साल से रिलेशनशिप ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *