Breaking News

नकाबपोशों ने महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष के घर में घुस कर की बदसलूकी, पुलिस जाँच में जुटी

• खाना बनाने वाली महिला व एक युवक से की मारपीट, छेड़छाड़ का भी आरोप

अछल्दा/औरैया। कस्बा अछल्दा के महाराणा प्रताप एजुकेशन सेंटर में भाजपा महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष के मकान में नकाबपोशों ने मकान के अंदर खाना बना रही महिला से मारपीट की और छेड़खानी का प्रयास किया। साथ ही एक युवक को गाली-गलौज करते हुए मारपीट कर घायल करने के साथ मकान के अंदर ताले डाल दिए, लेकिन घटना के दूसरे दिन शनिवार को भी मामले की रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी थी।

नकाबपोशों ने महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष के घर में घुस कर की बदसलूकी

अछल्दा कस्बे के बिधूना रोड पर स्थित महाराणा प्रताप एजुकेशन सेंटर का दो पक्षों के बीच विवाद चल रहा है। इस मकान के अंदर भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष मंजू चौहान रह रही है। महिला जिलाध्यक्ष अपने पति डॉ मनोज कुमार सिंह चौहान के साथ काम से औरैया गई हुई थी।

👉मणिपुर में जारी हिंसा के बीच बीरेन सिंह का बड़ा बयान, कहा कूकी समुदाय के बारे में ऐसा…

उनके मकान के अंदर विनीता राज पत्नी मानसिंह निवासी सेऊपुर थाना फफूँद खाना बना रही थी और उपेंद्र उर्फ श्यामू सेंगर पुत्र राजेंद्र सिंह निवासी पुराना अछल्दा भी मौजूद थे।

मारपीट कर महिला से की बदसलूकी

भाजपा महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष मंजू चौहान ने पुलिस से शिकायत की है कि उनकी गैरमौजूदगी में मौका पाकर हरवीर सिंह सेंगर उर्फ बबलू निवासी बिधूना रोड अछल्दा अपने लगभग पांच नकाबपोश महिला पुरुषों के साथ आए और घर में घुसकर गाली-गलौज कर मारपीट करने के साथ महिला विनीता राज को कमरे में खींचकर उसके कपड़े फाड़ दिए और कहा कि तेरी जिलाध्यक्ष मंजू सिंह कहा है उसकी नेतागिरी देखनी है।

नकाबपोशों ने महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष के घर में घुस कर की बदसलूकी

एक सप्ताह के अंदर स्कूल खाली कर देना वरना जिंदा नहीं छोड़ेंगे, यह कहकर दोनों की मारपीट की और महिला के साथ दुष्कर्म करने का भी प्रयास किया।

पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर की जांच

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस यह पूरी घटना स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है। हालांकि घटना के दूसरे दिन शनिवार को भी रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी थी। इस संबंध में थाना प्रभारी सत्य प्रकाश सिंह ने बताया है कि सीसीटीवी फुटेज खंगाल जा रहे हैं। जिसके आधार पर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...