Breaking News

मोहित रैना कर सकते हैं सुशांत की तरह सुसाइड, ये कहने वाली एक्ट्रेस पर FIR दर्ज

देवों के देव महादेव’ फेम एक्टर मोहित रैना ने एक्ट्रेस सारा शर्मा और चार अन्य लोगों के खिलाफ जबरन वसूली का केस दर्ज कराया है. गोरेगांव पुलिस ने सारा शर्मा समेत चार आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है. कोर्ट द्वारा निर्देश दिए जाने के बाद पुलिस ने मोहित रैना की शिकायत दर्ज की.

गोरेगांव पुलिस स्टेशन के डीसीपी चैतन्य ने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया, “कोर्ट के आदेश पर सीआरपीसी की धारा 156 के तहत और आईपीसी की धारा 384 के तहत छह जून को गोरेगांव पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया.”

इस पूरे मामले को लेकर एक्टर मोहित रैना ने एक न्यूज़ पोर्टल के साथ की बातचीत में कहा कि फ़िलहाल वह एक कानूनी लड़ाई में उलझे हुए हैं. इस पूरे मामले को लेकर मैंने शुरुआत में ही एफआईआर दर्ज करा दी थी. हालांकि, इस मामलें की मुंबई उच्च न्यायालय में सुनवाई होने वाली है, इसलिए मैं इस पर ज्यादा बातचीत नहीं कर सकता.”

कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस सारा शर्मा ने दावा किया था कि मोहित रैना की जान को खतरा है. वह उन्हें बचाने की कोशिश कर रही थीं. सारा शर्मा एक स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस हैं. उन्होंने ज्यादातर तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में काम किया है. कुछ दिन पहले जब सारा शर्मा ने यह दावा किया था कि मोहित की जान को खतरा है और वह सुशांत सिंह राजपूत तरह सुसाइड सकते हैं. उस वक़्त सारा के इन दावों को मोहित रैना ने सिरे से खारिज कर दिया था. मोहित और उनके परिवार ने आगे आकर कहा था कि वह पूरी तरह से स्वस्थ और ठीक हैं.

About Aditya Jaiswal

Check Also

तो इस वजह से अपने 30 साल के बॉलीवुड करियर में शाहरुख़ खान ने कभी नहीं किया अक्षय कुमार के साथ काम

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और शाहरुख खान फिल्म ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *