Breaking News

Mau : रंजिश में महिला को जिंदा जलाने का प्रयास

लखनऊ। मऊ Mau के दोहरीघाट थाना क्षेत्र के झोटपुर में एक महिला के साथ उसके एक पट्टीदारी के ही युवक ने पुरानी रंजिश को लेकर उसके ही घर में रखे केरोसिन तेल को ऊपर डाल कर जिन्दा जलाया दिया, इसके बाद वह मौके से भाग निकला। महिला की चीख सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने आग को बुझाया। इसके बाद उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुचाया।

Mau जिला अस्पताल के लिए रेफर

जहां पर प्राथमिक चिकित्सा के बाद महिला को Mau मऊ जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया, जहां पर उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं पुलिस आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी करने के लिए जुटी गई है।

झोटपुर गांव निवासी पीड़ित महिला ने बताया कि वह जब घर में अकेली थी और परिवार के लोग खेती के काम से बाहर निकले थे, उसी समय पङोसी पट्टीदार अकेला पाकर उसके कमरे में घुस आया और पुराने विवाद को लेकर झगड़ा करने लगा। इसके बाद वह आक्रोशित होकर केरोसिन का तेल महिला के ऊपर डाल दिया और आग लगाकर फरार हो गया।

महिला की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोगों ने आग को बुझाने का प्रयास किया। इसके बाद उसे आनन फानन में सीएचसी केन्द्र पर भर्ती करवाया। जहां पर उसकी हालत को गंभीर देखते हुए वाराणसी जनपद के लिए रेफर कर दिया गया। जहां पर उसकी हालत गंभीर बनी हुई हैं। वही पुलिस पीड़िता की तहरीर पर केस दर्ज कर आरोपी युवक रामदुलारे की गिरफ्तारी में जुटी हुई है।

 

About Samar Saleel

Check Also

दो बाइक की आमने-सामने से आपस में टक्कर, पति-पत्नी सहित तीन घायल

अलीगढ़: आमने-सामने से दो बाइक आपस में भिड़ गईं। टक्कर से दोनों बाइक पर सवार ...