Breaking News

मौलाना तौकीर ने दिया विवादित बयान, कहा अतीक को मरवाने में भाजपा का हाथ, वीडियो वायरल

त्तेहादे मिल्लत काउंसिल के प्रमुख मौलाना तौकीर (Maulana Tauqeer) ने फिर विवादित बयान दिया है। चुनावी हलचल के बीच फरीदपुर की एक जनसभा में मौलाना तौकीर रजा के दिए भड़काऊ बयान का वीडियो वायरल हो रहा है।

👉शिकायत सुनने की जगह 6 बिन्दुओं का प्रपत्र भेज बुरे फंसे सूचना आयुक्त हर्षवर्धन शाही, एक्टिविस्ट उर्वशी शर्मा ने कर डाली धारा 17 के तहत बर्खास्त करने की मांग

मौलाना तौकीर

इसमें वे कहते दिख रहे हैं कि अतीक को मरवाने में जितना भाजपा का हाथ है उससे कहीं कम अखिलेश यादव का नहीं। अखिलेश यादव ने खुद को बचाने के लिए आजम खान को फंसाया। जो आजम के साथ हुआ है वह तमाम मुस्लमानों के साथ हो सकता है। मौलाना बोले- मैं अल्लाह के भरोसे काम करता हूं। आपका इम्तिहान लेने आया हूं। हालांकि वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं कर रहा है।

आईएमसी के मीडिया प्रभारी मुनीर इदरीसी ने वीडियो को लेकर कहा कि मौलाना तौकीर रजा ने फरीदपुर में जनसभा में बयान दिया था। तौकीर रजा के विवादित बोल का वीडियो मंगलवार को वायरल हुआ। हिन्दूं संगठन के लोगों ने विवादित बयान का वीडियो ट्वीट कर अपनी नाराजगी जताई है।

👉भारत ने म्यांमार में किया सितवे बंदरगाह का संचालन, व्यापार में होगा इजाफा

हमेशा चर्चाओं में रहने वाले मौलाना तौकीर इस बार निकाय चुनाव में विवादित बयान देकर सुर्खियों में आ गए हैं। मौलाना तौकीर फरीदपुर में प्रत्याशी इफ्तिखार के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने गए थे। वहां मौलाना तौकीर रजा ने कहा कि मुसलमान पर जब भी जुल्म और ज्यादती हुई है।

उन्होंने कभी उसकी बिरादरी नहीं देखी। निकाय चुनाव की ओर इशारा करते हुए कहा कि तुम्हें एक मौका मिला है। यह बताने के लिए कि तुम एकजुट हो जाओ। मैं तुम्हारे लिए लड़ रहा हूं। पुलिस से मैं लड़ता हूं। लड़ाई मैं तुम्हारे लिए लड़ें वो दूसरे को दोगे।

About News Room lko

Check Also

पोस्टमार्टम में नहीं खोला जाएगा सिर, स्कैनर से होगा काम, इसी तकनीक से हुआ राजू श्रीवास्तव का पोस्टमार्टम

लखनऊ: केजीएमयू में ऐसी तैयारी चल रही है कि मॉर्च्यूरी में हर शव का सिर ...