Breaking News

महापौर ने महिला सफाई कर्मियोंएम बांटी हाइजीन किट

लखनऊ। नगर निगम लखनऊ एवं उत्तर प्रदेश रेडक्रास के सहयोग से महापौर संयुक्ता भाटिया ने 1090 चौराहे पर नगर निगम की 400 से भी अधिक महिला सफाई कर्मचारियों को हाइजीन किट,मास्क व सेनिटाइजर का वितरण किया। इस अवसर पर संयुक्ता भाटिया ने कहा कि जब कोरोना की दूसरी लहर अपने चरम पर थी तब हमारे सफाई कर्मियों ने हर घर हर मोहल्लों को स्वच्छ रखा।

लोग जब अपने रिश्तेदारों के यहां जाने से भी कतराते थे ऐसे कठिन समय मे भी हमारे सफाई कर्मियों ने घर घर जाकर संक्रमित परिवारों के यहां से भी कूड़ा उठाया एवं रेड जोन में जाकर साफ़ सफाई का कार्य किया।

रेडक्रास का सहयोग जिस प्रकार से पहली व दूसरी लहर के दौरान मिला उसी का परिणाम है हम लोग करोना महामारी को रोकने में मदद मिली और आशा है कि रेडक्रास का सहयोग आगे भी मिलता रहेगा। उत्तर प्रदेश रेडक्रॉस सोसाइटी की महासचिव डा. हिमाबिन्दु नाइक ने लोगों को बताया कि सर्व प्रोग्राम के अर्न्तगत आज नगर निगम कि महिला सफाई कर्मचारियों को हाइजीन किट बाटी जा रही है।

कोविड-19 महामारी की पहली व दूसरी लहर के दौरान आप लोगो ने शहर को स्वच्छ रखने में जो अपना योगदान दिया है उसकी जितनी भी तारीफ की जाए वह कम है। आप लोगों के कारण ही हम कोविड- 19 महामारी को रोकने में सफल हुए है।

About Samar Saleel

Check Also

डीएम ने बीएसए कार्यालय का किया औचक निरीक्षण

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें रायबरेली। जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव ने बेसिक शिक्षा विभाग ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *