Breaking News

सीएमएस के सभी कैम्पस में प्री-प्राईमरी छात्रों का हुआ भव्य स्वागत

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल के सभी कैम्पसों में आज से मान्टेसरी, नर्सरी व केजी के नन्हें-मुन्हें छात्रों की स्कूली पढ़ाई भी शुरू हो गई। काफी अन्तराल के बाद आज स्कूल पहुँचे प्री-प्राइमरी के छात्रों में गजब का उत्साह दिखा तो वहीं अभिभावक भी गद्गद् नजर आये।

स्कूल पहुंचने पर सीएमएस की प्री-प्राइमरी शिक्षिकाओं ने छात्रों का भरपूर स्वागत किया और खूब प्यार-दुलार दिया। इसके साथ ही, बच्चों की कक्षाओं को सैनिटाइज करने के साथ ही विशेष रूप से सजाया-संवारा गया है। सीएमएस संस्थापक व प्रख्यात शिक्षाविद् डा. जगदीश गाँधी ने इस अवसर पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि छात्रों की सुरक्षा हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है, जिसके लिए हम कोई कोर-कसर बाकी नहीं रखेंगे।

मुख्य जन-सम्पर्क अधिकारी हरि ओम शर्मा ने बताया कि सीएमएस के सभी कैम्पस में ऑफलाइन कक्षाओं के लिए कोविड प्रोटोकॉल का पूरी तरह से पालन किया जा रहा है। इसके अलावा, वर्तमान समय में डेंगू व वायरल बुखार के मद्देनजर नियमित रूप से सैनिटाइजेशन एवं एन्टी लार्वा दवाओं का छिड़काव किया जा रहा है।

श्री शर्मा ने बताया कि सीएमएस के सभी कैम्पसों के प्रवेश द्वार पर छात्रों व अभिभावकों के लिए सोशल डिस्टैन्शिंग के अनुपालन हेतु छः – छः फीट की दूरी पर गोले बनाये गये हैं, साथ ही पूरे स्कूल प्रांगण में जगह-जगह कोविड प्रोटोकॉल के दिशा-निर्देशों के पोस्टर व बैनर लगाये गये हैं। इसके अलावा, क्लास रूम में सामाजिक दूरी बनाये रखने का पूरा ध्यान रखा जा रहा है, साथ ही छात्रों की कक्षायें अनिवार्य रूप से सैनिटाइज की जा रही हैं।

About Samar Saleel

Check Also

मंडल रेल प्रबंधक ने लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड का विंडो ट्रेलिंग करते हुए उतरेटिया एवं सुलतानपुर स्टेशन का निरीक्षण किया 

लखनऊ। मंडल रेल प्रबंधक एसएम शर्मा ने आज मण्डल के अधिकारियों के साथ लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड ...