Breaking News

शपथ ग्रहण पर महापौर ने बाँटी मोदी चाय

संयुक्ता भाटिया की ओर से कार्यकर्ताओं के लिए स्वादिस्ट पूरी सब्जी, अचार और मीठे से सुसज्जित 10 हजार भोजन पैकेट की व्यवस्था की गई थी।

लखनऊ। योगी सरकार 2.0 के शपथ ग्रहण समारोह में महापौर संयुक्ता भाटिया ने स्टाल लगा दूर दराज़ से आये कार्यकर्ताओं के लिए भोजनालय और महापौर की ‘मोदी चाय’ की व्यवस्था की, जिसमें कार्यकर्ताओ की काफ़ी संख्या में भीड़ उमड़ी।

शपथ ग्रहण पर महापौर ने बाँटी मोदी चाय

संयुक्ता भाटिया की ओर से कार्यकर्ताओं के लिए स्वादिस्ट पूरी सब्जी, अचार और मीठे से सुसज्जित 10 हजार भोजन पैकेट की व्यवस्था की गई थी। इसके लिए प्लासियो मॉल के पास बाकायदा फ़ूड स्टाल भी बनाया गया था। साथ ही, कार्यकर्ताओं के लिए देशी मिट्टी के बने कुल्हड़ में 7 हज़ार इलायची वाली चाय की भी व्यवस्था की गई थी।

महापौर संयुक्ता भाटिया के फ़ूड स्टाल पर कार्यकर्ताओं की काफ़ी संख्या में भीड़ उमड़ पड़ी। सबने स्वादिष्ट भोजन के साथ ही महापौर की मोदी चाय का भी लुफ़्त उठाया।

महापौर ने गाड़ियों और बसों से आये दूर दराज़ के कार्यकर्ताओं के रास्ते के लिए भी भोजन पैकेट की भी व्यवस्था कर दी थी। चाय के साथ कार्यकर्ताओ ने जय श्री राम, हर हर महादेव का नारा भी गुंजायमान किया।

About reporter

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...