Breaking News

राजस्थान के मेगा हाई-वे पर ट्रक और जीप के बीच हुई जबरदस्त टक्कर में 11 लोगों की मौके पर हुई मौत

 राजस्थान के जोधपुर में शनिवार को भीषण हादसा हो गया। खबरों के मुताबिक, इस हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई है। हादसा जोधपुर जिले के शेरगढ़ थाना इलाके में मेगा हाई-वे पर सोईन्तरा गांव के निकट हुआ। बताया जा रहा है कि ट्रक और जीप के बीच जबरदस्त टक्कर हुआ। हादसे के दौरान ट्रक के उपर चढ़ गया। जिसमें 11 लोग की मौत हो गई। मरने वालों में 4 पुरुष 6 महिलाएं और 1 बच्चा शामिल है। वहीं घायलों को स्थानीय अस्पताल भिजवाया गया है।


हादसे के बाद मौके पर कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची शेरगढ़ पुलिस ने क्रेन की सहायता से दोनों वाहनों में फंसे मृतकों और घायलों को बाहर निकाला। घायलों को स्थानीय अस्पताल भेजा गया है। मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। हादसे के शिकार हुए लोगों में एक नवविवाहित जोड़ा भी बताया जा रहा है।

इससे पहले आठ मार्च को राजस्थान में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में सात लोगों की मौत हो गई थी और 32 लोग घायल हो गए। जोधपुर-जयपुर राजमार्ग पर बिनवास गांव के पास एक ट्रक और बस में हुई भिड़ंत के बाद बस में सवार दो महिलाओं समेत चार लोगों की मौत हो गई और 14 अन्य घायल हो गए। जोधपुर पुलिस ने यह जानकारी दी।
वहीं, अजमरे जिले में अजमेर-जयपुर हाईवे पर एक बस पलट गई, जिससे तीन लोगों की मौत हो गई। साथ ही 18 लोग घायल हो गए, घायलों में तीन महिलाएं भी शामिल थीं।

About News Room lko

Check Also

महाराष्ट्र में चल रहे मोदी तूफान के सामने तिनके की तरह उड़ जाएगा उद्धव सेना, कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गठबंधन- डॉ दिनेश शर्मा

मुंबई। उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने कहा महाराष्ट्र में भाजपा ...