Breaking News

मिलिंद सोमन से पूछा गया छोटी उम्र की लाइफ पार्टनर पर सवाल, बोले- सेक्स से…

मॉडल और अभिनेता मिलिंद सोमन और उनकी पत्नी की उम्र में 26 साल का अंतर है। जब दोनों की शादी हुई तब मिलिंद 52 साल के थे और उनकी पत्नी की उम्र 26 साल थी। एक इंटरव्यू में मिलिंद ने अपने और अपनी पत्नी अंकिता के रिश्ते को लेकर खुलकर बात की ।

मिलिंद से पूछा गया कि क्या छोटी उम्र की लाइफ पार्टनर होने से उसके आपके साथ लॉयल होने में कोई फर्क पड़ता है? जिसके जवाब में एक्टर ने कहा कि वफादारी सीधे तौर पर अपनी सोच और समझ पर निर्भर करती है। इसका फिजिकल इंटीमेसी से कोई लेना देना नहीं है। मिलिंद ने कहा कि निर्भर ये करता है कि आपके लिए क्या चीज ज्यादा महत्वपूर्ण है।

Milind Soman

उन्होंने आगे कहा, “रिश्ते का सेक्स से कोई लेना देना नहीं है। मुझे नहीं लगता है कि सेक्स महत्वपूर्ण है, ये आपका रिश्ता होता है जो मायने रखता है। आपके दिलों के बीच की करीबी मायने रखती है। आपका प्यार मायने रखता है। आपके बीच साझा होने वाले इमोशन्स मायने रखते हैं। अगर किसी रिश्ते में आपके पास ये सब नहीं है तो फिर वो रिश्ता रिश्ता नहीं है।”

मिलिंद सोमन ने कहा, “हो सकता है कि आप एक बहुत अच्छी सेक्स लाइफ जी रहे हों लेकिन आपका आपस का रिश्ता बहुत बुरा हो। मुझे लगता है कि लोग टूट जाते हैं जब उन्हें इमोशनल सपोर्ट मिलना बंद हो जाता है। उन्हें अपनी जिंदगी को आगे बढ़ाने की जरूरत है।”

About Aditya Jaiswal

Check Also

दिगांगना सूर्यवंशी ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए तैयार

मुंबई। एक बड़े मुहर्त कार्यक्रम में फिल्म ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ (Krishna from Brindavanam) की शुरुआत ...