Breaking News

आज का राशिफल: 07 अगस्त 2024

मेष राशि: 
आज का दिन आपके लिए कार्यक्षेत्र में कुछ नई योजनाओं पर काम करने के लिए रहेगा। आपको अपनी वाणी व व्यवहार में मिठास लानी होगी। विरोधी आपके कामों में रोड़ा अटकाएगें, जिन्हें आप अपनी चतुर बुद्धि से मात दे सकेंगे। आपका कोई पुराना काम यदि लंबे समय से रुका हुआ था, तो वह पूरा हो सकता है। माता-पिता की सेवा के लिए भी आप कुछ समय निकालेंगे। कार्यक्षेत्र में आपकी दी गई सलाह आपके बॉस के खूब काम आएगी, जिससे आपको प्रमोशन आदि मिलने की भी संभावना बनती दिख रही है।
वृष राशिः 
आज का दिन आपके लिए आय को बढ़ाने वाला रहेगा। आपको किसी सरकारी काम को लेकर भागदौड़ करनी होगी, तभी वह पूरा हो सकता है। आपकी इनकम तो बढ़ेगी, लेकिन खर्च आपके लिए सिर दर्द बनेंगे, इसलिए आप अपने खर्चों को सोच समझकर करें और अपने भविष्य को लेकर कोई प्लानिंग करें। मार्केटिंग से जुड़े लोगों को कोई बड़ा ऑर्डर मिलने की संभावना है। आपके भाई को आपकी कोई बात बुरी लग सकती है, लेकिन फिर भी आप उनसे कुछ नहीं कहेंगे।
मिथुन राशि : 
आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है। आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ कुछ समय मौज मस्ती करने में व्यतीत करेंगे। आप अपने पारिवारिक मामलों को आपस में बैठकर दूर करने की कोशिश करेंगे। यदि आपका कुछ धन डुबा हुआ था, तो उसके भी मिलने की पूरी संभावना है। आपको किसी मित्र की कोई बात बुरी लग सकती है। घूमने फिरने के दौरान आपको कोई महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त होगी। जीवनसाथी का सहयोग में सानिध्य आपको भरपूर मात्रा में मिलेगा।
कर्क राशि: 
आज का दिन आपके लिए उन्नति की राह पर आगे बढ़ने के लिए रहेगा। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को कोई अच्छी कामयाबी मिल सकती है। अगर आप प्रॉपर्टी में निवेश करेंगे, तो वह भविष्य में आपके लिए अच्छा लाभ लेकर आएगी। आपको कुछ सरकारी योजनाओं का पूरा लाभ मिलेगा। आप अपने मनमाने व्यवहार के कारण परेशान रहेंगे। आप किसी बात को लेकर मित्र से सलाह मश्वरा भी कर सकते हैं। आप नौकरी के किसी काम को लेकर ट्रैवलिंग भी कर सकते हैं।
सिंह राशि:
आज का दिन आपके लिए खर्चा भरा रहने वाला है। जीवनसाथी के स्वास्थ्य में कोई गिरावट आने से आपका मन परेशान रहेगा। काम की अधिकता रहने के कारण आप परेशान रहेंगे। वैवाहिक जीवन में भी समस्याएं बढ़ सकती हैं। आपको अपनी वाणी व व्यवहार पर नियंत्रण रखना होगा, नहीं तो बेवजह का लड़ाई झगड़ा होने की संभावना है। विद्यार्थी अपनी पढ़ाई पर फोकस थोड़ा कम कर पाएंगे, जिस कारण उनका कोई नुकसान भी हो सकता है।
कन्या राशि: 
आज का दिन नौकरी में कार्यरत लोगों के लिए अच्छा रहने वाला है। आपको किसी दूर रहे परिजन से कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है। पारिवारिक रिश्तों में आपको तालमेल बनाकर चलने की आवश्यकता है और गृहस्थ जीवन में साथी की आपसे कुछ खटपट हो सकती है, इसलिए आप कोई ऐसी बात ना करें, जिससे कि कोई लड़ाई झगड़ा हो। आप अपने व्यापार की योजनाओं पर अच्छा खासा धन खर्च करेंगे। आपकी तरक्की की राह में आ रही बाधा दूर होगी।
तुला राशिः 
आज का दिन आपके लिए सुख व समृद्धि को बढ़ाने वाला रहेगा। आपको अपने आसपास रह रहे लोगों से सावधान रहना होगा, क्योंकि आपके मित्र के रूप में आपके कुछ शत्रु हो सकते हैं। आप अपनी सुख सुविधाओं पर पूरा ध्यान देंगे, जिन पर अच्छा खासा धन खर्च करेंगे। ससुराल पक्ष का कोई व्यक्ति आपसे मेल मिलाप करने आ सकता है। आपको अपने मित्रों का पूरा साथ मिलेगा और आपका कोई डूबा हुआ धन आपको मिल सकता है, जो आपको धन के मामलों में मजबूत बनाएगा।
वृश्चिक राशिः 
आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। आपकी सेहत कुछ नरम गरम रहेगी, लेकिन उसे लेकर आप परेशान रहेंगे। माता-पिता के आशीर्वाद से आपका कोई रुका हुआ काम पूरा होगा। घूमने फिरने के दौरान आपको कोई महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त होगी। आप परिवार के सदस्यों के साथ किसी मांगलिक उत्सव में सम्मिलित हो सकते हैं। आप किसी को धन उधार देने से बचें। यदि आपने किसी निवेश संबंधी योजना में धन लगाने का सोचा है, तो वह आपके लिए अच्छा रहेगा।
धनु राशिः 
कोई डेटा उपलब्ध नहीं है, कृपया बाद में प्रयास करें।
मकर राशिः 
आज का दिन आपके लिए भाग्य के दृष्टिकोण से अच्छा रहने वाला है। धार्मिक कार्यों में आपकी खूब रुचि रहेगी। संतान को नौकरी में प्रमोशन मिलने की संभावना है, जिससे आपकी प्रसन्नता होगी। आप अपने साथी को लेकर कहीं बाहर जा सकते हैं। जीवनसाथी के साथ आप सुखद समय व्यतीत करेंगे, जिससे आपको यदि कोई टेंशन चल रही थी, तो वह भी दूर होगी। आपके परिवार में किसी सदस्य के विवाह के बात पक्की हो सकती है, जिससे माहौल खुशनुमा रहेगा।
कुंभ राशिः 
आज का दिन व्यापार कर रहे लोगों के लिए मिलाजुला रहने वाला है। आपके कुछ विरोधी सतर्क रहेंगे, जिन्हें आप अपनी चतुर बुद्धि से आसानी से मात दे पाएंगे। आपको अपनी मेहनत से पीछे नहीं हटाना है और कोई काम आपका बनते बनते रह सकता है, जिससे आपका मन परेशान रहेगा। आप माताजी से किसी जरूरी काम को लेकर बातचीत कर सकते हैं। विद्यार्थियों को इधर-उधर समय व्यतीत करने से अच्छा है कि आप अपनी पढ़ाई पर फोकस बनाए, तभी वह परीक्षा में जीत हासिल कर सकेंगे।
मीन राशिः 
आज का दिन आपके लिए लेनदेन के मामले में सोच समझकर कदम बढ़ाने के लिए रहेगा। जीवनसाथी का सहयोग व सानिध्य आपको भरपुर मात्रा में मिलेगा। संतान के करियर को लेकर आपको कोई चिंता सता सकती हैं। आपको कोई गुप्त जानकारी किसी बाहरी व्यक्ति के सामने उजागर करने से बचना होगा। आपको कुछ अजनबी लोगों से सावधान रहने की आवश्यकता है। यदि आप कहीं घूमने फिरने जाएंगे, तो उसमें आपका कोई कीमती सामान के चोरी होने की संभावना बन रही है।

About News Desk (P)

Check Also

बीजेपी का आरोप, AAP ने लगाया ‘जजिया टैक्स’, पंजाब में चौथी बार लिया महंगाई बढ़ाने वाला फैसला

नई दिल्ली। भाजपा ने पंजाब सरकार के द्वारा बसों के किराए में बढ़ोतरी का जोरदार ...