Breaking News

मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने मुजफ्फरनगर जिले के पांच कॉलेजों में छात्रों को वितरित किया टैबलेट

बताते चलें, कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घोषणा की थी कि उनकी सरकार प्रदेश के विद्यार्थियों को लेटेस्ट तकनीक से लैस करने के लिए स्मार्टफोन और टैबलेट वितरित करेगी।

मुजफ्फर नगर। मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने मुख्यमंत्री की प्रेरणा से पांच कॉलेजों में टैबलेट वितरित किया। उन्होंने कहा कि ये टैबलेट्स छात्रों को डिजिटल रूप से सशक्त बनाने में मदद करेंगे और उनके लिए नौकरी के अवसर पैदा करेंगे। उन्होंने विद्यार्थियों को उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दी।

टैबलेट्स छात्रों को डिजिटल रूप से सशक्त बनाने में मदद करेंगेः कपिलदेव

बताते चलें, कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घोषणा की थी कि उनकी सरकार प्रदेश के विद्यार्थियों को लेटेस्ट तकनीक से लैस करने के लिए स्मार्टफोन और टैबलेट वितरित करेगी। इसी कड़ी में, शुक्रवार को, विधायक एवं प्रदेश सरकार में व्यावसायिक शिक्षा एवं कौशल विकास राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) कपिल देव अग्रवाल ने जिले के पांच कॉलेजों में टैबलेट वितरित किया।

मंत्री कपिल देव ने जनपद मुजफ्फरनगर के भोपा रोड स्थित गांधी पॉलिटेक्निक, डीएवी डिग्री कॉलेज, एसडी डिग्री कॉलेज, जैन डिग्री कॉलेज और एसडी इंजीनियरिंग कॉलेज में मुख्य अतिथि के रुप में पहुंचकर समस्त अभियन्त्रण शाखाओ (सिविल विद्युत यान्त्रिकी ऑटो/प्रो0 एवं एम0ओ0एम0 एण्ड एस0पी0) के छात्र-छात्राओ को टेबलेट वितरित किए।

मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने कहा कि यह प्रदेश सरकार का देश को आधुनिकीकरण की ओर ले जाने वाला महत्वपूर्ण कदम है। इससे छात्र-छात्राएं अपने जीवन में सुधार कर सकते हैं और वे चाहे प्राइवेट सेक्टर में जाये या सरकारी नौकरी में जाये प्रोग्रेस ही करेंगे तथा समर्पित भाव से कार्य करेंगे। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा प्रदेश में टेबलेट व स्मार्टफोन वितरण कर देश को प्रगति की ओर ले जा रहे हैं।

मंत्री कपिल देव ने विद्यार्थियों को टैबलेट्स का सदुपयोग कर जीवन में आगे बढने का आशीर्वाद दिया। उन्होंने बताया कि इनमें ऐसे कई विद्यार्थी ऐसे हैं जो कि इस तरह के उपकरणों को खरीदने में सक्षम नहीं है। प्रदेश सरकार ने उन्हें ये उपहार देकर तकनीकि रूप से उनको सशक्त बनाया है।

About reporter

Check Also

सेहरा सजने से पहले ही उठ गई अर्थी, दो दिन बाद जानी थी बरात; इस तरह आई मौत… चीत्कार उठे घरवाले

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में सेहरा सजने से पहले हादसे ने होने वाले दूल्हे की ...