Breaking News

BSNL ने अपने पुराने ग्राहकों को दिया तोहफा, मिलेगी 25 फीसदी तक की छूट

भारत की सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL ने अपने पुराने यूजर्स को दोबारा से जोड़ने के लिए दो प्री-पेड प्लान्स पेश कर दिए हैं. इन्हें “वेलकम फैमिली अगेन” प्रमोशनल ऑफर के तहत लाया गया है. इस ऑफर में कंपनी 187 रुपये और 1,499 रुपये वाले स्पेशल टैरिफ वारउचर पर 25 फीसदी तक की छूट देगी.

मतलब ग्राहक इस लिमिटेड पीरियड ऑफर के तहत 187 रुपये वाले रिचार्ज को 139 रुपये और 1,499 रुपये वाले रिचार्ज प्लान को 1,119 रुपये में एक्टिवेट कर सकेंगे. BSNL के इस ऑफर के बारे में तमिलनाडु सर्किल की तरफ से जानकारी दी गई है.

Only Tech की खबर के मुताबिक BSNL की तरफ से 187 रुपये और 1,499 रुपये के स्पेशल टैरिफ वाउचर को ग्रेस पीरियड 1 और ग्रेस पीरियड 2 के चुनिंदा ग्राहकों के लिए लाया गया है. आपको बता दें कि ग्रेस पीरियड कंपनी की तरफ से रिचार्ज खत्म होने के बाद दिया जाने वाला वक्त है.

पहला ग्रेस पीरियड एक हफ्ते का होता है, जबकि दूसरा पीरियड 165 दिनों का बताया जाता है. अगर आपके पास BSNL सिम है और आपने 165 दिनों से रिचार्ज नहीं कराया है तो यह ऑफर आपके लिए है.

आपको 187 रुपये वाले प्लान के बारे में बताते हैं जिसमें यूजर्स को 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है. इसे एक्टिवेट करने के बाद ग्राहक दिल्ली और मुंबई में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 2GB फास्ट इंटरनेट डेटा का लुत्फ उठा सकते हैं. इस प्लान में रोजाना 100 SMS की सुविधा भी मिलती है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

नारायणमूर्ति ने चार महीने के पोते को गिफ्ट किए ₹240 करोड़ के शेयर, अब कंपनी में बची इतनी हिस्सेदारी

इंफोसिस के संस्थापक एनआर नारायण मूर्ति ने अपने चार महीने के पोते एकाग्र रोहन मूर्ति ...