Breaking News

Miss India मानसी सहगल ने थामा AAP का दामन, राघव चड्ढा ने दिलाई सदस्यता

मिस इंडिया दिल्ली-2019 रह चुकी मानसी सहगल ने आज मॉडलिंग के बाद राजनीतिक पारी शुरू कर दी है। उन्हें विधायक राघव चड्ढा ने पार्टी की सदस्यता दिलाई। मानसी सहगल 2019 में फेमिना मिस इंडिया रह चुकी हैं। मानसी सहगल दिल्ली की ही रहने वाली हैं।

मानसी के पार्टी ज्वाइन करने पर राघव चड्ढा ने कहा कि उन्हें खुशी है कि आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल युवाओं में राजनीति से जुड़ने और लोगों की सेवा करने का विश्वास जगाते रहे हैं। आम आदमी पार्टी का परिवार दिनों दिन बढ़ रहा है। चड्ढा ने कहा कि वह मानसी का आप परिवार में स्वागत करते हैं। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी, सैकड़ों नए लोगों के शामिल होने से तेजी से आगे बढ़ रही है।

वहीं, आप में शामिल होने के बाद मानसी सहगल ने कहा कि, वह समाज के लिए बहुत कम उम्र से कुछ अच्छा करना चाहती थीं। किसी भी राष्ट्र की समृद्धि के लिए स्वास्थ्य और शिक्षा दो मुख्य आधार हैं और मैंने पिछले कुछ वर्षों में सीएम केजरीवाल के नेतृत्व में इन क्षेत्रों में जबर्दस्त बदलाव देखा है।

इस दौरान AAP विधायक राघव चड्ढा ने कहा कि मुझे खुशी है कि आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल युवाओं में राजनीति से जुड़ने और लोगों की सेवा करने का विश्वास जगाते हैं। आप परिवार दिन प्रतिदिन बढ़ रहा है। मैं मानसी का आप परिवार में स्वागत करता हूं। राघव चड्ढा ने कहा कि सीएम अरविंद केजरीवाल के जन शासन मॉडल से प्रेरित होकर मेरे नारयणा क्षेत्र के कई प्रतिष्ठित लोग आज आप परिवार में शामिल हुए, जिसमें मिस इंडिया दिल्ली 2019 मानसी सहगल भी शामिल हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

परवीन डबास ने किया तमिलनाडु स्टेट आर्मरेसलिंग चैंपियनशिप 2024 में टेबल का उद्घाटन

मुंबई। जब इस देश में एक खेल के रूप में आर्म रेसलिंग के विकास की ...