Breaking News

रोहित शेट्टी की फिल्म में हो गई दीपिका की एंट्री, सिंघम अगेन में का पोस्टर किया जारी

रोहित शेट्टी की फिल्म में दीपिका पादुकोण की एंट्री हो गई! ‘सिंघम अगेन’ में शक्ति शेट्टी के रूप में अभिनेत्री का पहला लुक आखिरकार सामने आ गया है। कथित तौर पर, अभिनेत्री फिल्म में अजय देवगन की बहन का किरदार निभाएंगी।

रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में दीपिका पादुकोण लेडी सिंघम का किरदार निभाएंगी। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर फिल्म में अपने किरदार शक्ति शेट्टी का परिचय दिया।

रोहित ने एक पोस्ट करते हुए लिखा, “नारी सीता का भी रूप है और दुर्गा का भी हमारे पुलिस ब्रह्मांड के सबसे क्रूर और हिंसक अधिकारी शक्ति शेट्टी, मेरी लेडी सिंघम दीपिका पादुकोण से मिलें।”

जब दीपिका ने बताया कि वह लेडी सिंघम के रूप में कैसे चलेंगी
रोहित शेट्टी ने अपनी पहली महिला-केंद्रित फिल्म में लेडी सिंघम के रूप में दीपिका पादुकोण की पुष्टि की। दिसंबर 2022 में आयोजित ‘करंट लगा रे’ के सॉन्ग लॉन्च पर दीपिका ने लेडी सिंघम के रूप में अपने टशन वाली वॉक की एक झलक साझा की थी।
दीपिका पादुकोण लेडी सिंघम हैं
‘सर्कस’ इवेंट में रोहित शेट्टी ने कहा, “कहीं ना कहीं तो पता चल ही जाएगा तो मैं अभी ही बताऊंगा। अगली फिल्म जो हम बना रहे हैं वह हमारे पुलिस जगत की सिंघम है। हर बार मुझसे पूछा जाता है ‘लेडी सिंघम कब आएगी’ तो सिंघम अगेन में एक लेडी सिंह है। दीपिका पदुकोण की ओर इशारा करते हुए,कहा – वह पुलिस जगत से मेरी महिला पुलिसकर्मी है। हम अगले साल इस पर काम कर रहे हैं।”

आपको ‘सिंघम अगेन’ में दीपिका पादुकोण का लुक कैसा लगा?

About News Desk (P)

Check Also

सूरज पंचोली एक्शन-एंटरटेनर फिल्म में आएंगे नज़र जो एक योद्धा पर आधारित बायोपिक होगी

अभिनेता सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) बॉलीवुड में एक दमदार वापसी के लिए तैयारी कर रहे ...