Breaking News

PAK vs AFG: आज शाम पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच होगा महामुकबला, यहाँ देखें अपडेट

टी-20 वर्ल्डकप 2021 में आज पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच मैच खेला जाएगा। ये दोनों टीमें यह मैच जीतकर दूसरे ग्रुप में टॉप पर पहुंचने की कोशिश करेंगी। हालांकि, अफगानिस्तान टीम छोटी टीमों में गिनी जाती है, लेकिन क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट में अफगानिस्तान किसी भी बड़ी टीम से कमतर नहीं है।

टू-20 वर्ल्डकप में दूसरे ग्रुप की बात करें तो अभी अफगानिस्तान की टीम दूसरे नंबर पर है और पाकिस्तान पहले नंबर पर है। ये दोनों टीमें इस टूर्नामेंट में अब तक कोई मैच नहीं हारी हैं। पाकिस्तान ने भारत और न्यूजीलैंड के खिलाफ दो अहम मैच जीते हैं तो पाकिस्तान ने स्कॉटलैंड को 130 रनों के बड़े अंतर से हराया था और उसका रन रेट +6.50 का है।

कुछ खास नहीं कर पाए थे और सिर्फ 137 रन ही बना पाए थे, लेकिन इस साल इस टीम के बल्लेबाज अच्छी लय में हैं और बड़ा स्कोर बना सकते हैं। वहीं पाकिस्तान के गेंदबाजों ने 2013 में 137 रनों के स्कोर में ही मैच फंसा दिया था और पाकिस्तान को आखिरी ओवर में जीत मिली थी। ऐसे में अफगान टीम इस साल इतिहास बदल सकती है।

अफगानिस्तान ने एकमात्र मैच में स्कॉटलैंड के खिलाफ बड़ी जीत हासिल की थी और दो अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है। अफगानिस्तान यह मैच जीतती है तो बेहतर रन रेट के आधार पर वह पहले स्थान पर आ जाएगी।

About News Room lko

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...