Breaking News

घर से लापता पति का पेड़ से लटकता मिला शव, परिजनों में मचा कोहराम

बिधूना/औरैया। बिधूना कस्बा निवासी युवक की पत्नी कुछ दिन पूर्व अपने मायके चली गई थी, जिससे उसका पति काफी परेशान था। इसी के चलते वह अपने घर से लापता हो गया था। जिस पर उसके परिजनो द्वारा उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी इसी के चलते शनिवार को उसका शव फांसी के फंदे पर लटका मिला है। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बिधूना कस्बे के मोहल्ला नवीन बस्ती आवास के पास निवासी लगभग 30 वर्षीय शिवम उर्फ शिवा पुत्र दयाराम की शादी लगभग 1 वर्ष पूर्व भरथना चौराहा इटावा निवासी यूपी से हुई थी वह घूमना कस्बे में चाऊमीन टिक्की की ठेली लगाकर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। बताया गया है कि उक्त युवक की पत्नी 10 दिसंबर को अपने मायके चली गई जिसके चलते उसका पति शिवम कुछ तनाव में था इसी के चलते शिवम 11 दिसम्बर को अचानक अपने घर से लापता हो गया।

परिजनों द्वारा उसकी खोजबीन के बाद कहीं उसका पता ना चलने पर उसकी गुमशुदगी कोतवाली बिधूना में दर्ज कराई गई। इसी के चलते उक्त शिवम का शव शनिवार को बिधूना कस्बे के किशनी रोड स्थित नशेड़ी पुलिया के पास एक पेड़ पर लटकते पाया गया है उसके शव को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि उसकी मौत पिछले दो-तीन दिन पहले ही हुई होगी।

जानकारी होने जानकारी होने पर मृतक युवक के परिजनों में कोहराम मच गया है।घटना की सूचना मिलते ही बिधूना कोतवाली पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई बाद में पुलिस द्वारा फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया है फॉरेंसिक टीम द्वारा घटनास्थल पर नमूने लिए गए हैं। पुलिस नेसबको अपने कब्जे में लेकर और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...