Breaking News

मिशन 2024: अपने सिंबल पर चुनाव लड़ेगी बीजेपी सहयोगी निषाद पार्टी, इस वजह से लिया फैसला

निषाद पार्टी के दो दिवसीय सम्मेलन के दूसरे दिन बुधवार को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा. संजय निषाद ने पार्टी की सभी कमेटियों को भंग किए जाने की घोषणा की। सम्मेलन के दौरान सर्वसम्मित से यह फैसला लिया गया कि भाजपा से गठबंधन के तहत आगामी लोकसभा चुनाव में पार्टी अपने सिंबल पर चुनाव मैदान में जाएगी।

बीजेपी की सहयोगी दल निषाद पार्टी अब अपने सिबंल पर आगे बढ़ने की तैयारी में है। पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद ने इस बारे में बताया कि पार्टी 35 जिलों में तैयारियां कर रही है, साथ ही इसबार ज्यादा से ज्यादा सीटों की मांग कर रही है। दरअसल, नगर निकाय चुनाव खत्म होते ही पार्टियां लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट गई हैं।

संजय निषाद ने कहा कि पार्टी का चुनाव चिह्न संसद में पहुंचने में कामयाब होगा। निषाद पार्टी ने 2019 का लोकसभा चुनाव बीजेपी के साथ गठबंधन में और बीजेपी के सिंबल पर भी लड़ा था। संजय निषाद के बेटे प्रवीण निषाद ने संत कबीर नगर से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ा था और जीते थे।

डा. संजय निषाद के विक्रमादित्य मार्ग स्थित सरकारी आवास पर इस सम्मेलन का आयोजन किया गया था। डा. संजय निषाद ने बताया है कि लोकसभा चुनाव से पूर्व पार्टी की संगठनात्मक कमेटियों को दुरुस्त किया जाना है। जिसे ध्यान में रखते हुए सभी कमेटियों को भंग किया गया है। सम्मेलन में यह भी तय किया गया कि लोकसभा चुनाव में पार्टी किन सीटों पर लड़ेगी।

About News Room lko

Check Also

पुष्पेंद्र के हत्यारोपियों पर घोषित होगा इनाम, बेटी से प्यार के बदले में दी मौत…

मथुरा के फरह थाना क्षेत्र के नगला चंद्रभान के लिंक रोड पर कार में जलाकर ...