Breaking News

आत्महत्या करने को मस्जिद की मीनार पर चढ़ा युवक , फिर हुआ कुछ ऐसा…

र्रुखाबाद शहर की घनी आबादी वाले डबग्रान मोहल्ले में गुरुवार की सुबह एक युवक आत्महत्या करने के लिए मस्जिद की मीनार पर चढ गया। इससे मोहल्ले में हलचल मच गई। पुलिसकर्मियों ने जान जोखिम में डालकर युवक को नीचे उतार लिया l पुलिस ने युवक के घरवालों को सूचना देकर बुलाया है । मस्जिद की मीनार पर चढ़े युवक की दिमागी हालत कमजोर है।

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि सलीम को सकुशल उतार लिया गया है। वह मजदूरी करने के लिए राजेपुर में आया था। वहां पर उसको परेशानी हुई इस कारण वह घूमता हुआ इस ओर आ गया और मस्जिद की मीनार पर चढ गया उसके घर वालों को बुलाया गया है l

एटा जिले के निधौली कला थाना क्षेत्र के नाडर गांव निवासी 35 वर्षीय सलीम सुबह 7 बजे के करीब शहर के डबग्रान मोहल्ले की अक्सा मस्जिद की मीनार पर चढ गया उसने गले में तार बांध लिया और मोहल्ले वालों से कहा कि वह परेशान होने के कारण आत्महत्या करने वाला है । मोहल्ले वालों ने उसे समझाया पर वह नहीं माना इसकी जानकारी शहर कोतवाली पुलिस को दी गई ।

प्रभारी निरीक्षक विनोद शुक्ला पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए मस्जिद की आधी मीनार पर चढ़े युवक को देखकर पुलिसकर्मियों के भी हाथ पैर फूल गए । सिपाही अमित ने जान जोखिम में डालकर मीनार पर चढ़कर बड़ी मुश्किल से सलीम को सिपाही सचिन की मदद से नीचे उतार लिया । प्रभारी निरीक्षक भी बराबर मदद में साथ में रहे l मीनार से सकुशल युवक को उतारने के बाद पुलिस उसे कोतवाली ले कर आ गई। जानकारी करने के बाद पुलिस ने सलीम के भाई रहीस को जानकारी दी ।

 

About News Room lko

Check Also

सेवानिवृत IAS की पत्नी के संदिग्ध हत्यारों का सीसीटीवी फुटेज आया सामने, स्कूटी से निकलकर थे भागे

शनिवार को लखनऊ में सेवानिवृत आईएएस की पत्नी की हत्या हो गई थी। हत्या के ...