Breaking News

MLA मनोज पांडेय ने दो सौ गरीबों को प्रधानमंत्री आवास के आंवटन पत्र बांटे

रायबरेली।ऊँचाहार विधायक व पूर्व कैबिनेट मंत्री डॉ मनोज कुमार पाण्डेय ने आज ऊंचाहार नगर पंचायत अध्यक्ष शाहीन सुल्तान द्वारा आयेजित प्रधानमंत्री आवास योजना के अन्तर्गत आवंटियों को आवंटन पत्र वितरण किये गये।कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्व कैबिनेट मंत्री व विधायक डॉ मनोज कुमार पाण्डेय ने कहा कि भूमिहीनो को भूमि का आंवटन एवं कच्चे झोपड़ी में रहने वाले लोगो को छत दिलाना ही उनकी प्राथमिकता है।
श्री पाण्डेय ने कहा कि आजादी के लम्बे समय बीत जाने के बाद अभी भी बड़ी संख्या में कमजोर और गरीब लोग झाड़-फूस की कोठरियों मे रहने को मजबूर है यद्यपि पूर्ववर्ती सपा सरकार में तत्कालीन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव जी के द्वारा लोहिया ग्राम योजना में 3-3 लाख रूपये के आवास गरीब एवं पात्रो को देकर इस दिशा में बड़ा काम किया गया।श्री पाण्डेय ने कहा कि उन्हे खुशी है की बड़ी संख्या में टाउन एरिया में गरीब और पात्र लोगो को आवास प्रदान हो रहा है।
श्री पाण्डेय ने कहा कि लम्बे समय तक यही नारा चला है रोटी, कपड़ा और मकान और इसको पूर्णतः जमीन तक लागू करना आवश्यक है। इस अवसर पर न0पं0 अध्यक्ष शाहीन सुल्तान ने पूर्व मंत्री को धन्यवाद देते हुये कहा कि लम्बे समय से ऊँचाहार टाउन की ओवर हेड टैंक जिसका रिबोर भ्रष्ट हो गया था, उसे मंत्री जी ने अपने प्रयास से रिबोर हेतु 55 लाख की धनराशि भी स्वीकृत करायी। यही नहीं इन्होने ऊँचाहार टाउन में 15 इं0ला0 सड़को का निर्माण भी कराया। समय आने पर ऊँचाहार टाउन की जनता इसका कर्ज उतारने का काम करेगी।
कार्यक्रम में पंहुचने पर अधीशाषी अधिकारी मिथलेश कुमार मिश्रा सहित बोर्ड के सभी सभासदो ने माल्यापर्ण एवं बुके देकर श्री पाण्डेय जी का जोरदार स्वागत किया।कार्यक्रम को मुख्य रूप से सभासद लालू, मनोज त्रिदेवा, अखिलेश पाण्डेय, मो0 राजू, प्रधान बृजेश यादव, प्रधान मुन्नू सिंह, राजेन्द्र तिवारी (बाबा), प्रधान महेश यादव, प्रधान अमर बहादुर यादव, प्रधान बजरंगी, प्रधान राजू यादव, प्रधान शिव प्रसाद निगोहां, छविनाथ यादव, आशीष तिवारी आदि ने सम्बोधित किया।कार्यक्रम में सैकड़ो की संख्या मे लोग उपस्थित रहे ।

About Samar Saleel

Check Also

भारत-चीन के बीच कूटनीतिक वार्ता, एलएसी से हटेंगे सैनिक

नई दिल्ली। भारत-चीन सीमा मामलों पर परामर्श एवं समन्वय के लिए कार्य तंत्र की 29वीं ...