Breaking News

महापौर ने किया जनकीपुरम का औचक निरीक्षण, सुपरवाइजरों को हटाया

निरीक्शण कें दौरान कई मोहल्लों में नालियों में घास देखकर महापौर ने एसएफआई सुनील वर्मा को कड़ी फटकार लगाई और सुपरवाइजर ब्रजेश और मोहित को हटाने के निर्देश दिए।

लखनऊ। सफाई व्यवस्था के सतत औचक निरीक्षण के क्रम में, गुरुवार को, महापौर संयुक्ता भाटिया ने जानकीपुरम द्वितीय वार्ड के इंजीनियरिंग कॉलेज चौराहा, सेक्टर – जी, सेक्टर-आई, एफ और एच में सफाई कार्य का औचक निरीक्षण किया और अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए। इस दौरान कई मोहल्लों में नालियों में घास देखकर महापौर ने एसएफआई सुनील वर्मा को कड़ी फटकार लगाई और सुपरवाइजर ब्रजेश और मोहित को हटाने के निर्देश दिए।

महापौर ने किया जनकीपुरम का औचक निरीक्षण, सुपरवाइजरों को हटाया

महापौर संयुक्ता भाटिया इंजीनियरिंग कॉलेज चौराहे से होते हुए सेक्टर जी, पहुँची और वहां नाला सफाई का निरीक्षण किया, हालांकि नाला तलहटी तक साफ मिला। इसके पश्चात महापौर संयुक्ता भाटिया ने सेक्टर – एफ, आई और एच में सफाई कार्य का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान महापौर को समस्त क्षेत्रो में नालियों पर बड़ी बड़ी घास नजर आई।

महापौर संयुक्ता भाटिया ने सेक्टर – एफ, आई और एच में सफाई कार्य का औचक निरीक्षण किया

इस पर महापौर ने एसएफआई सुनील वर्मा को कड़ी फटकार लगाते हुए कारण बताओ नोटिस जारी करने के लिए जोनल सेनेटरी ऑफिसर आशीष बाजेपेयी को निर्देश दिए। साथ ही महापौर ने सम्बंधित सुपरवाइजरों ब्रजेश और मोहित को हटाने के लिए भी निर्देशित किया।

निरीक्षण के दौरान महापौर संयुक्ता भाटिया संग पार्षद प्रतिनिधि दीपक मिश्रा, राकेश, जोनल सेनेटरी अफसर आशीष बाजेपेयी, एसएफआई सुनील वर्मा, सहायक अभियंता आलोक मिश्रा, अवर अभियंता बिनोद पाठक सहित अन्य जन मौजूद रहे ।

About reporter

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...