Breaking News

एमएलसी ने विकास कार्यों का किया लोकार्पण, गरीबों को बांटे कंबल

सताँव/रायबरेली। एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह ने कहा है कि वे एक पराजित संसदीय प्रत्याशी की हैसियत से हर समय रायबरेली की आम अवाम के दुख दर्द के साझीदार बने रहेंगे, भले ही निर्वाचित साँसद चुनाव जीतने के बाद से लापता हैं। एमएलसी ने गुरुवार को गुरुबक्शगंज स्थित अवधेश्वर विद्यालय प्रांगण में उन 23 विकास कार्यों के लोकार्पण से सम्बन्धित शिलालेखों का अनावरण किया जो ब्लाक क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर जिला पंचायत और एमएलसी निधि से कराये गये।

दिनेश सिंह ने शिलालेखों के अनावरण मौके पर आयोजित समारोह में करीब 2 हजार असहायों, गरीबों, दिव्यांगों और निराश्रितों को भीषण ठण्ड से बचाव के लिए कम्बल भी वितरित किये। दिनेश सिंह ने ब्लॉक क्षेत्र के विभिन्न गाँवों में जिला पंचायत व एमएलसी निधि से कराये गये 23 विभिन्न विकास कार्यों के लोकार्पण से सम्बन्धित शिलालेखों का अनावरण किया। बाद में उन्होने दूर दराज गाँवों से आये करीब दो हजार बेसहारा, गरीब लोगों को कम्बल भी वितरित किये। कार्यक्रम में भाजपा के अन्य नेताओं के अलावा प्रधानसंघ के पूर्व अध्यक्ष व गोझरी प्रधान उदयभान सिंह ने भी विचार व्यक्त किये।

कार्यक्रम में भाजपा के सताँव मण्डल अध्यक्ष राम किशोर लोधी, खीरों मण्डल अध्यक्ष शिव राम सिंह, पूर्व, प्रेम शंकर पाण्डेय, देवी सहाय त्रिवेदी, मनोज शर्मा ‘लाले’, अनिल शुक्ला, शीतला बक्श सिंह आदि अनेक भाजपा नेता, कार्यकर्ता व जन प्रतिनिधि मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन विजय शर्मा ने किया।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी से नहीं उड़ेगी चिता की राख, मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर हो रहा काम

वाराणसी:  मोक्ष तीर्थ मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर 25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी बनाई जाएगी ...