Breaking News

शाहिद माल्या ने बनाया नया रिकॉर्ड, बने ऐसे गायक जिनका गाना ‘दिल खोना’ बना किसी फिल्म का मुख्य विषय और कहानी 

शाहिद माल्या (Shahid Mallya) आज के समय में देश के सबसे प्रशंसित और प्रतिभाशाली युवा गायकों में से एक हैं। इन वर्षों में, उन्होंने कई मौकों पर अपनी प्रतिभा और क्षमता साबित की है और हम अपनी ओर से चार्टबस्टर्स का नाम देना जारी रख सकते हैं।

👉🏼सुधीर यदुवंशी ने अपने नए चार्टबस्टर ‘बम लाहिड़ी-ओम नमः शिवाय ईडीएम मिक्स’ से जीता दिल, नेटिज़न्स कर रहे वीडियो रिलीज का बेसब्री से इंतजार

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के उनके हालिया चार्टबस्टर्स में से एक उर्फ ‘कुदमयी’ ने ध्यान खींचा और यहां तक कि प्रतिभाशाली गायक को ‘फिल्मफेयर’ नामांकन भी मिला। जबकि हम सभी अभी भी उनके हालिया चार्टबस्टर्स और उनके द्वारा गाए गए पुराने गानों का आनंद लेते हैं, अब समय आ गया है कि हम जल्दी से अपना ध्यान थोड़ा स्थानांतरित करें और ‘तेरा क्या होगा लवली’ से उनके आगामी ट्रैक उर्फ ‘दिल खोना’ पर ध्यान केंद्रित करें। हाँ यह सही है।

शाहिद माल्या ने बनाया नया रिकॉर्ड, बने ऐसे गायक जिनका गाना 'दिल खोना' बना किसी फिल्म का मुख्य विषय और कहानी 

हाल के दिनों में शाहिद को जिस तरह की सफलता मिली है, उसे देखते हुए, ‘दिल खोना’ के साथ उनकी उम्मीदें वास्तव में बहुत अधिक हैं और कोई आश्चर्य नहीं, नेटिज़न्स को भरोसा है कि वह इस पर खरे उतरेंगे। गाने के ऑडियो की एक छोटी सी झलक ने पहले ही हमारे कानों को प्रसन्न कर दिया है और अब, हम बाद में गाने के वीडियो के रिलीज़ होने का इंतज़ार नहीं कर सकते। साथ ही, यह एक सैड रोमांटिक गाना है और चर्चा है कि पूरी फिल्म इसी गाने पर आधारित है। इस तथ्य को देखते हुए कि भारतीय सिनेमा में ऐसा कुछ पहले कभी नहीं हुआ है, शाहिद माल्या के लिए यह वास्तव में एक विशेष उपलब्धि है।

👉🏼‘वंडर वुमन’ गैल गैडोट बनीं चौथी बार मां, बोलीं- आसान नहीं था सफर लेकिन तुम्हें पाकर संतुष्ट हूं

इस अनूठी उपलब्धि के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने साझा किया और हम उद्धृत करते हैं, एक कलाकार के रूप में, दिल खोना वास्तव में खास और दिल को छूने वाला रहा है। आमतौर पर, हम फिल्में और गाने को फिल्म की कहानी के इर्द-गिर्द देखने के आदी हैं। लेकिन फिर, यहां, स्थिति पूरी तरह से अलग है। यह वस्तुतः पहला है वह समय जब एक पूरी फिल्म एक ही गाने पर आधारित होती है और यह बताता है कि फिल्म के संदर्भ में ट्रैक कितना महत्वपूर्ण है। यह एक सुंदर दुखद रोमांटिक गाना है और यह फिल्म की कहानी को बड़े पैमाने पर स्थापित करता है।

शाहिद माल्या ने बनाया नया रिकॉर्ड बने ऐसे गायक जिनका गाना 'दिल खोना' बना किसी फिल्म का मुख्य विषय और कहानी 

वास्तव में, यह यही एकमात्र कारण है कि हम गाना फिल्म के साथ रिलीज कर रहे हैं, पहले नहीं क्योंकि अगर गाना पहले रिलीज होता है, तो इससे फिल्म की पूरी कहानी सामने आ जाती है। गाने का फिल्मांकन वास्तव में कहानी बताने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है और इसलिए, हमें फिल्म रिलीज होने तक इसे ‘चुप-चुप’ रखना होगा।

इसलिए, इसे इस तरह बनाए रखना एक सोचा-समझा कदम है। मुझे बहुत खुशी है कि मेरा गाना इस फिल्म की नैया पार लगा रहा है। बहुत उम्मीद है दर्शकों से प्यार और सराहना और मैं अपनी ओर से अच्छी गुणवत्ता का काम जारी रखने के लिए उत्सुक हूं। सभी को धन्यवाद।

👉🏼इम्तियाज अली ने ओटीटी को लेकर दिया बड़ा बयान, बोले- दस बार सुन चुका हूं बॉलीवुड नहीं बचेगा

जबकि हम इस तथ्य को स्वीकार करते हैं कि शाहिद अपनी ओर से शीर्ष स्तर के क्लासिक्स दे रहे हैं, हम इस तथ्य को महसूस किए बिना नहीं रह सकते हैं कि अमित त्रिवेदी के साथ उनका सहयोग हमेशा एक बड़ी सफलता रही है। हाँ यह सही है।

शाहिद माल्या ने बनाया नया रिकॉर्ड बने ऐसे गायक जिनका गाना 'दिल खोना' बना किसी फिल्म का मुख्य विषय और कहानी 

अमित त्रिवेदी के सभी हालिया गाने उनके द्वारा गाए गए हैं और यह अमित के उन पर विश्वास और उनकी प्रतिभा को दर्शाता है। सुपर प्रतिभाशाली और प्यारे गायक शाहिद माल्या को इस गाने के साथ-साथ उनके सभी भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं और शुभकामनाएं। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

About Samar Saleel

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...