Breaking News

मेयर पद के लिए दावेदार का चुनाव करने आज चंडीगढ़ आएंगे प्रभात झा

चंडीगढ़ मेयर पद के लिए दावेदार का चुनाव करने बीजेपी प्रदेश प्रभारी प्रभात झा आज चंडीगढ़ आएंगे. सेक्टर 33 बीजेपी ऑफिस में प्रदेश प्रभारी पहले सभी पार्षदों के साथ मीटिंग करेंगे. उसके बाद सीएए पर अन्य लोगों को जानकारी देंगे. हालांकि इस दौरान प्रदेश प्रभारी मेयर पद की दावेदारों से भी चर्चा करेंगे, ताकि पार्टी में किसी भी तरह का विरोध न हो.

प्रभात झा का वैसे 5 जनवरी को चंडीगढ़ आना था, लेकिन दावेदारों की संख्या लगातार बढ़ रही थी. दावेदार भिन्न-भिन्न नेताओं से फोन करके पार्टी हाईकमान से जुगत लगाने में लगे थे. आपसी गुटबाजी भी तेज हो गई थी. इसे देखते हुए पार्टी हाईकमान ने प्रभात को एक दिन पूर्व चंडीगढ़ पहुंचने को कहा.

चूंकि देशभर में लोगों को सीएए के बारे में जानकारी देने के लिए बीजेपी की ओर से अभियान चलाया जा रहा है. उसी को आधार बनाकर पार्षदों से चर्चा करने के लिए प्रदेश प्रभारी चंडीगढ़ आ रहे हैं. पार्षदों की मंशा को भांपने के बाद झा दावेदारों से चर्चा करेंगे.

राजबाला मलिक, हीरा नेगी व सुनीता धवन ही मेयर पद के दावेदारों में सबसे आगे हैं, लेकिन आपसी गुटबाजी में कहीं क्रॉस वोटिंग न हो इसके लिए प्रभात झा पार्षदों में सामंजस्य बनाने का कार्य करेंगे. कांग्रेस पार्टी बीजेपी की गुटबाजी का लाभ उठाने का मौका नहीं छोड़ेगी.

वहीं कुछ दावेदारों ने प्रदेश प्रभारी के आने से पहले ही दिल्ली का रुख कर लिया है. वहां जाकर अपने लिए लॉबिंग कर नाम तय करवाने के लिए दावेदार कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं.

About News Room lko

Check Also

अनूठा है सीएमएस का बाल फिल्मोत्सव, छात्रों-शिक्षकों व अभिभावकों की आम राय

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल कानपुर रोड ऑडिटोरियम में चल रहे अन्तर्राष्ट्रीय बाल फिल्मोत्सव में 91 ...