Breaking News

Moto G10 और Moto G30 बहुत जल्द भारत में होंगे लॉन्च, फीचर्स देख रह जायेंगे दंग

Motorola ने पिछले दिनों अपने धांसू स्मार्टफोन Moto E7 Power को भारत में लॉन्च किया था। Moto E7 Power स्मार्टफोन को दो स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया गया था, इसमें ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसी कड़ी में मोटोरोला बहुत जल्द भारत में अपने बजट स्मार्टफोन Moto G10 और Moto G30 को लॉन्च करने के लिए तैयार है। कंपनी की तरफ से इन दोनों स्मार्टफोन की भारत में एंट्री को लेकर ऑफिशली जानकरी सामने आ चुकी है। Motorola कंपनी की तरफ से इन दोनों नए स्मार्टफोन को ट्विटर हैंडल से टीज करते हुए #AsliAllRounders का इस्तेमाल किया गया है। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि पिछले हफ्ते कंपनी की तरफ से मोटो G10 और G30 को यूरोप में लॉन्च किया था।

दोनों स्मार्टफोन में मिलेंगे धांसू फीचर्स

दोनों स्मार्टफोन्स में 6.5 इंच का एचडी+ LCD पैनल दिया जा सकता है। मोटो G10 का डिस्प्ले 60Hz हो सकता है। मोटो G10 और G30 स्मार्टफोन 6जीबी और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज शामिल किया जा सकता है। अगर पावर बैकअप की बात करें तो दोनों ही स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है। ये ऐंड्रॉयड 11 ओएस पर आधारित हो सकता है।

स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, NFC और यूएसबी-C पोर्ट दिया जा सकता है। अगर फोटोग्राफी की बात करें तो मोटो G10 में चार रियर कैमरा उपलब्ध करवाया जा सकता है। इसमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस दिया जा सकता है। वहीं, मोटो G30 में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस दिया जा सकता है। इसके अलावा सेल्फी के लिए स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का कैमरा उपलब्ध करवाया जा सकता है। हालांकि अभी तक कंपनी की तरफ से कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

About Ankit Singh

Check Also

शुरुआती झटकों के बाद बाजार में हरियाली लौटी; सेंसेक्स 486 अंक चढ़ा, निफ्टी 22550 के पार

घरेलू शेयर बाजार में गुरुवार को शुरुआती झटकों के बाजवूद दमदार क्लोजिंग हुई। लगातार पांचवें ...