Breaking News

मोटोरोला ई-सीरीज का नया मॉडल मार्किट में इस मूल्य के साथ हुआ पेश, देखें इसके फीचर्स

Motorola ने आज भारत में एक नया बजट स्मार्टफोन Moto e22s लॉन्च किया है। नया डिवाइस मीडियाटेक चिपसेट द्वारा संचालित है और 10,000 रुपये मूल्य वर्ग के अंतर्गत आता है।कंपनी ने एक ब्लॉगपोस्ट में कहा, “सुंदर दिखने वाले ²श्य पैटर्न के साथ विशेष रूप से तैयार किए गए स्लीक लेकिन मजबूत डिजाइन के चलते स्मार्टफोन में एक प्रीमियम लुक और इन-हैंड फील है।

डिवाइस स्लीक, स्टाइलिश और हल्का है और इसमें खूबसूरती से तैयार किया गया स्पिन पैटर्न है और यह दो अनूठे रंगों में आता है जो आपकी शैली को प्रदर्शित करने के लिए एकदम सही हैं। चाहे आप दौड़ने जा रहे हों या बारिश में कॉल कर रहे हों, आईपी52 वाटर-रेपेलेंट डिजाइन आपके फोन को सुरक्षित रखता है।”

Moto e22s को हाल ही में Moto e32 के तहत रखा जाएगा जिसे 10,499 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया था और Moto e32s जिसे 9,999 रुपये में लॉन्च किया गया था।स्मार्टफोन 6.5-इंच आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले के साथ बिल्ट-इन आईपीएस तकनीक के साथ आता है जिसमें 20: 9 आस्पेक्ट रेश्यो और 90हट्र्ज रिफ्रेश रेट है।

Moto e22s को भारत में 8,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। डिवाइस को 22 अक्टूबर से ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट और अन्य रिटेल स्टोर्स के जरिए बेचा जाएगा।

About News Room lko

Check Also

लंदन की टिफिन सर्विस में दिखी मुंबई के डब्बेवालों जैसी व्यवस्था, आनंद महिंद्रा ने साझा किया वीडियो

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में डब्बावाला काफी मशहूर है। लंबे समय से मुंबई के विभिन्न ...