Breaking News

क्या आप भी डिलीट करना चाहते हैं अपने पुराने ट्वीट्स तो इन स्टेप्स को करें फॉलो

क्या आपके खाते में बहुत सारे बेकार ट्वीट हैं? पहले समय में अपने सभी ट्वीट्स को एक साथ डिलीट करना कोई आसान काम नहीं था, लेकिन अब, सिर्फ दो क्लिक के साथ अपने पुराने ट्वीट्स को तुरंत हटा सकते हैं।वैसे तो आपकी प्रोफाइल पर अब तक वे सभी ट्वीट्स मौजूद होंगे, जो आपने किए होंगे. तो क्या आपको एक एक करके सालों पुराने ट्वीट्स को खोजना होगा.

यहां अपने ट्वीट्स के अलावा अपने इंट्रैक्शन्स भी सर्च कर सकते हैं. https://twitter.com/search-advanced (URL).यूआरएल को एंटर करने के बाद आपके पास एक पेज खुलेगा.

कुछ उपकरण FREE में उपलब्ध हैं जिनका उपयोग आप अपने ट्वीट्स को मिटाने के लिए कर सकते हैं। हालाँकि, ये उपकरण अलग इंटरफ़ेस प्रदान करते हैं लेकिन समान कार्य करके आपके ट्वीट को मिटा देते हैं।

जिस ट्विटर हैंडल के पुराने ट्वीट निकालने है वो हैंडल यहां डाल सकते हैं. अगर अपना ट्विटर यूजरनेम डालेंगे तो आपके पुराने ट्विट दिखेंगे, जबकि किसी दूसरे का यूजरनेम डाल कर आप उनके ट्वीट्स भी ढूंढ सकते हैं.

अपने सभी ट्वीट्स को पूरी तरह से हटाने के लिए, आपको वेब ब्राउज़र से अपने ट्विटर खाते में लॉगिन करना होगा क्योंकि यह सुविधाएँ केवल वेब इंटरफ़ेस में ही प्राप्त की जा सकती हैं।

 

 

About News Room lko

Check Also

चार दिन की गिरावट के बाद बाजार ने की वापसी; सेंसेक्स 599 अंक चढ़ा, निफ्टी 22100 के पार

घरेलू शेयर बाजार में चार दिनों की गिरावट के बाद हफ्ते के आखिरी कारोबारी हरियाली ...