Breaking News

सांसद देवेंद्र सिंह भोले ने मल्टी सुपर स्पेशयिलटी राजावत हास्पिटल का फीता काटकर किया शुभारंभ

कानपुर देहात। माती रोड स्थित जिले के पहले मल्टी सुपर स्पेशयिलटी हास्पिटल राजावत हास्पिटल का शुभारंभ अकबरपुर सांसद देवेंद्र सिंह भोले ने किया। इस मौके पर जिलाधिकारी डॉ. दिनेश चंद्र ने अत्याधुुनिक सुुविधाओं से लैस आपरेशन थिएटर का और पुलिस अधीक्षक ने इंटेसिव केयर यूनिट का शुभारंभ किया।

सांसद देवेंद्र सिंह भोले ने कहा, राजावत हास्पिटल ग्रुप का यह प्रयास सराहनीय है। इससे लोंगों को बीमारियों के समय इलाज के लिए दूर या अन्य किसी जिले में नहीं जाना पड़ेगा। चूंकि जिले में दोनों तरफ हाइवे हैं। इसलिए दुर्घटना आदि के समय लोगों को तुरंत इलाज की आवश्यकता रहती है, जो राजावत हास्पिटल मुहैया कराएगा। जिससे लोगों की जान बचाई जा सकेगी।

जिलाधिकारी डॉ. दिनेश चंद्र ने कहा कि किसी भी जिले के विकास में मेडिकल सुविधाएं का अहम योगदान होता है। जिसकी जरूरत को राजावत हास्पिटल ग्रुप ने पूरा किया है। इस मौके पर पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी ने कहा कि समाज के विकास में निजी क्षे‌त्र की भागीदारी बहुत जरूरी है। राजावत हास्पिटल ग्रुप के चैयरमैन ठाकुर भानुप्रताप सिंह राजावत ने बताया कि हास्पिटल में 108 बेड की व्यवस्था है।

हास्पिटल के शुभारंभ के मौके पर राजावत परिवार के बीना सिंह राजावत, विक्रांत राजावत, वंदना सिंह राजावत, जनरल मैनेजर संदीप सिंह व समस्त स्टाफ ने आए सभी लोगों को मकर संक्राति पर्व की शुभकामनाएं दी और खिचड़ी भी खिलाया। इस मौके परपूर्व चेयरमैन जितेंद्र सिंह गुड्डन समेत जिले के कई सम्मानित लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट-अवधेश कुमार सिंह

About Samar Saleel

Check Also

अयोध्या और काशी ने लक्ष्य पा लिया है, अब ब्रज की बारी है- योगी

• मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष, फतेहपुर सीकरी के सांसद ...