Breaking News

सांसद ने कवा समायन व हमीरपुर रुरु में राशन दुकानों का किया निरीक्षण, बांटा राशन

बिधूना/औरैया। भाजपा की राज्यसभा सदस्य गीता शाक्य ने बिधूना तहसील क्षेत्र के ग्राम पंचायत कवा समायन व हमीरपुर रुरु ग्राम पंचायतों में राशन दुकानों का औचक निरीक्षण किया गया जिसमें हमीरपुर रुरु का राशन डीलर मौके से दुकान बंद कर भाग गया जिस पर सांसद ने उप जिलाधिकारी से डीलर की शिकायत कर जांच कर कार्रवाई का निर्देश दिया है वही कवा व समायन की राशन दुकानों पर पात्र गरीबों को राशन वितरित कराया गया। सांसद ने सीएससी एरवाकटरा को गोद लेकर और अस्पताल का निरीक्षण कर चिकित्सकों को बेहतर चिकित्सा के आवश्यक निर्देश दिए।

सीएससी एरवाकटरा को गोद लेकर किया निरीक्षण

भाजपा की राज्यसभा सांसद गीता सार गीता शाक्य ने बुधवार को बिधूना तहसील क्षेत्र पंचायत कवा व समायन मैं राशन दुकानों पर जाकर निरीक्षण किया और पात्र गरीबों को अपनी मौजूदगी में मुफ्त राशन वितरित कराया वहीं बाद में जब सांसद ग्राम पंचायत हमीरपुर रुरु में राशन दुकान का निरीक्षण करने पहुंची तो वहां का राशन डीलर रामकिशोर पाल दुकान बंद कर मौके से भाग गया जिस पर सांसद ने इसकी शिकायत उप जिलाधिकारी बिधूना राशिद अली जी की और मामले की जांच कर डीलर के विरुद्ध कार्रवाई करने के लिए सख्त निर्देश दिए।

राज्यसभा सांसद गीता शाक्य ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र एरवाकटरा को लेकर अस्पताल का निरीक्षण किया और चिकित्सा अधिकारियों को बेहतर चिकित्सा सुविधाएं मरीजों को उपलब्ध कराने के निर्देश दिए। इस मौके पर सीओ मुकेश प्रताप सिंह, डॉ. एस पी सिंह, थाना प्रभारी एरवाकटरा सुधीर सिंह साथ ही भाजपा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष अनिल शुक्ला, भाजपा जिला मंत्री ऋषि पांडे ,सतीश चंद गोयल, भाजपा मंडल अध्यक्ष हरिनारायण तिवारी, शैलेंद्र भदोरिया, अवनीश शाक्य, राजवीर शाक्य, कुलदीप बाजपेई आदि भाजपा के प्रमुख नेता भी मौजूद थे।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...