Breaking News

आर्थिक तंगी से जूझ रही हैं नागिन 4 की एक्ट्रेस सायंतनी घोष

कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए लोगों की सुरक्षा के लिए पूरे देश में लॉकडाउन किया गया है. वहीं इस बीच सभी काम ठप पड़े हैं. बात करें फिल्म और टीवी इंडस्ट्री की तो मेकर्स को काफी नुकसान झेलना पड़ रहा है. वहीं इस इंडस्ट्री से जुड़े कलाकार भी अब मुसीबत में नजर आ रहे हैं.

काम बंद है तो लोगों को पैसे नहीं मिल रहे हैं. हाल ही में मशहूर टीवी शो नागिन 4 की एक्ट्रेस सायंतनी घोष ने लॉकडाउन के दौरान अपनी गिरती आर्थिक हालत के बारे में बात की है. उन्होंने बताया कि किस तरह ऐसे हालातों में घर चलाना मुश्किल हो रहा है.

इन दिनों टीवी पर कई पुराने शोज ही दोबारा से री-टेलीकास्ट किए जा रहे हैं, लेकिन टीवी सीरियल्स की शूटिंग पूरी तरह से बंद है. ऐसे में टीवी एक्ट्रेस सायंतनी घोष के सामने कई परेशानियां आकर खड़ी हो गई हैं. जिसके बारे में उन्होंने हाल ही में टाइम्स को दिए इंटरव्यू में बात की है. उन्होंने बताया कि लॉकडाउन के कारण हमारे सामने आर्थिक परेशानी खड़ी हो गई है, कई वर्कर्स भी इससे जूझ रहे हैं.

हम सभी घर पर बैठे हैं. हर कोई काम पर वापस लौटना चाहता है. हम सब कोशिश में हैं कि काम शुरू हो जाए लेकिन भी ये सिर्फ पेपर पर ही दिख रहा है, प्रैक्टिकल तौर पर अभी काम किया जाना बाकी है. सभी की सुरक्षा का सवाल है. सोशल डिस्टेंसिंग बड़ा चैलेंज होने वाला है .

सायंतनी आगे कहती हैं कि हर किसी के पास पेमेंट पहुंचनी जरूरी है और वो लोग भी पेमेंट देने से मना नहीं कर रहे लेकिन करें भी तो कैसे, ऑफिस तो बंद है. हम सभी को दिक्कतें हो रही हैं. मेरे पैसे भी अटके हैं, मुझे मेरे घर की ईएमआई देनी है इसके साथ ही कार की भी ईएमआई है. हालांकि ईएमआई के मामले में सरकार ने कुछ महीनों की राहत दी है, लेकिन हमें घर भी तो चलाना है. अब वाकई परेशानी हो रही है .

About Aditya Jaiswal

Check Also

अक्षय कुमार की फिल्म ‘सरफिरा’ ने तोड़े रिकॉर्ड! फिल्म के ट्रेलर को मिला सबसे ज़्यादा व्यूज़

अक्षय कुमार की आगामी फिल्म सरफिरा ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है, इसका ट्रेलर ...