Breaking News

चौकीदार की हत्या कर लाखों के जेवर ले गए बदमाश

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में सुनार की दुकान में लूट करने आए बदमाशों ने चौकीदार को बंधक बना लिया और बाद में उसकी हत्या कर दी। लूट के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। पुलिस उनकी तलाश में जुट गयी है। घटना थाना नगला खंगर के इसी गांव की है।घटनाक्रम के मुताबिक इसी गांव के मार्केट में नरेंद्र तोमर की ज्वेलरी की दुकान है। नरेंद्र तोमर के मुताबिक दुकान की रखवाली के लिए रहमान पुत्र अहमद खां को बतौर चौकीदार रखा गया है। रात में बदमाशों ने ज्वैलर्स की दुकान में नकबजनी की कोशिश की।

चौकीदार रहमान ने जब उनका विरोध किया तो बदमाशों ने रहमान की पीट पीटकर हत्या कर दी। चौकीदार की हत्या के बाद बदमाश ज्वेलर्स की दुकान का लाखों रुपये कीमत का सामान लेकर फरार हो गए। घटना की जानकारी सुबह हो सकी।

जानकारी मिलने पर दुकान मालिक घटनास्थल पर पहुंचे और पुलिस को जानकारी दी। दुकान थाने के नजदीक होने के कारण हत्या और लूट की सूचना से पुलिस महकमे में सनसनी फैल गयी। स्थानीय थाना पुलिस के साथ साथ सीओ सिरसागंज और एसपी देहात डॉ. अखिलेश नारायण सिंह फोरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जानकारी की। इस संबंध में एसपी देहात अखिलेश नारायण सिंह का कहना है कि बदमाशों का पता लगाने के लिए आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को चेक किया जा रहा है। घटना का जल्द खुलासा किया जायेगा।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा 

About Samar Saleel

Check Also

सेवा भारती का राहत अभियान

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। सेवा भारती के माध्यम से कोरोना आपदा ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *