Breaking News

सांसद राम शंकर कठेरिया व कृषि राज्य मंत्री लाखन सिंह ने बीएसएफ एसआई के पैतृक गांव पहुंचकर दी श्रद्धांजलि

हरचंदपुर/औरैया। दिबियापुर थाना क्षेत्र के गांव अजमतपुर निवासी बीएसएफ में एसआई रामसिंह पाल का हार्ट अटैक होने पर जम्मू कश्मीर बार्डर पर देहांत हो गया। रविवार सुबह जवान का पार्थिव शरीर घर पहुंचने पर हजारों लोगों की मौजूदगी मेें बीएसएफ जवानों की टुकडी ने गार्ड आफ आनर देकर राजकीय सम्मान के साथ नम आंखों से अपने प्रिय जवान को अंतिम बिदाई दी।

जम्मू कश्मीर से शव लेकर जवान के पैतृक गांव अजमतपुर पहुंचे बीएसएफ के एसआई सत्यवीर ने बताया कि 77वी बटालियन में तैनात एसआई रामसिंह पाल (57) की अचानक तबियत बिगडने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां दो दिन इलाज के बाद 14 मई को हार्ट अटैक से रामसिंह की मौत हो गई।

आज सुुबह जैसे ही लोगों को अपने एसआई राम सिंह का शव गांव पहुंचने की खबर लगी, हर कोई गांव की ओर दौड पडा। गांव मेें बीएसएफ जवानों अधिकारियों ने एसआई रामसिंह को नम आंखों से गार्ड आफ आनर देकर अतिंम विदाई दी। शहीद एसआई के इकलौते पुत्र ब्रजबिहारी ने अपने पिता को मुखाग्नि दी।

इस दौरान अजमतपुर गांव में तमाम क्षेत्रीय जनता के साथ ही इटावा सांसद रामशंकर कठेरिया, कृषि राज्य मंत्री लाखन सिंह राजपूत, सपा के पूर्व सांसद व विधायक प्रदीप यादव, दिबियापुर चेयरमैन अरविन्द गुप्ता, उज्जवल भारत अभियान के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रवीन्द्र सिंह सेगंर आदि तमाम लोगों ने बीएसएफ जवान को श्रद्धांजलि दी और परिजनों को ढांढस बधाया। इस दौरान दिबियापुर थानाध्यक्ष विनोद शुक्ला मयफोर्स के साथ मौजूद रहे।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

माफिया मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत, कई जिलों में बढ़ाई गई सुरक्षा, प्रदेश में धारा 144 लागू

लखनऊ। जेल में बंद सजायाफ्ता बाहुबली पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी का दिल का दौरा पड़ने ...