Breaking News

लायंस का ऑनलाइन चुनाव सम्पन्न

रिपोर्ट-डॉ. दिलीप अग्निहोत्री

लखनऊ। लायंस क्लब डिस्ट्रिक्ट 321बी 1का ऑनलाइन कन्वेंशन व वार्षिक चुनाव सम्पन्न हुआ। इसका उद्घाटन वर्तमान डिस्ट्रिक्ट गवर्नर डॉ. मनोज रुहेला ने किया। चुनाव प्रक्रिया में आगामी कार्यकाल के लिए डिस्ट्रिक्ट गवर्नर पद के लिए कमल शेखर, वाइस डिस्ट्रिक्ट गवर्नर प्रथम पद के लिए डॉ. जगदीश अग्रवाल और वाइस डिस्ट्रिक्ट गवर्नर द्वितीय पद के लिए विश्वनाथ चौधरी के नाम का अनुमोदन किया गया।

चुनाव में उत्तर प्रदेश व उत्तराखंड के चौदह जनपदों के करीब दो सौ साठ सदस्यों ने सहभागिता की। इसमें बीस पूर्व डिस्ट्रिक्ट गवर्नर भी शामिल थे। इस अवसर पर डॉ मनोज रुहेला ने कहा कि इस कोरोना आपदा में लायंस मेम्बर राहत कार्यों में सक्रिय योगदान दे रहे है। अनेक केयर फंड में लायंस की ओर से सहयोग दिया जा रहा है।

पिछले दिनों डॉ. मनोज रुहेला ने लायंस की तरफ से उप मुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा को पांच लाख रुपये से अधिक की चेक धनराशि केयर फंड हेतु सौंपी गई थी। कन्वेंशन के चेयरमैन भूपेश बंसल थे। उन्होंने बताया कि कन्वेंशन व चुनाव अप्रैल में प्रस्तावित थे।

इसके लिए रामनगर में व्यवस्था होनी थी। लेकिन कोरोना आपदा के कारण इसे स्थगित किया गया। इसलिए ऑनलाइन व्यवस्था की गई। कन्वेंशन को कमल शेखर, डॉ. जगदीश अग्रवाल, विश्वनाथ चौधरी, गुरुनाम सिंह, जे.पी.सिंह, प्रवीण भाई, विनय मित्तल, जितेंद्र चौहान, अनुपन बंसल, विद्या शंकर दीक्षित ने भी कन्वेंशन को ऑनलाइन सम्बोधित किया।

About Samar Saleel

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...