Breaking News

सांसद रामशंकर कठेरिया ने इटावा क्षेत्र की जनता की समस्याओं को सुना

लोकसभा इटावा सांसद प्रोफेसर रामशंकर कठेरिया ने कहा कि कोरोना जैसी महामारी से बचने के लिए हम लोगों को मास्क का प्रयोग करना है हाथों को बराबर धोते रहना हैं तथा शारीरिक दूरी बनाए रखना है। क्षेत्र की जो भी बुनियादी समस्याएं हैं उनको जल्द दूर कर दिया जाएगा सभी पेंशन धारकों विधवा, विकलांग, वृद्धावस्था को जल्द ही पेंशन मिलेगी।

इटावा लोकसभा के सांसद एवं राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के अध्यक्ष डॉ रामशंकर कठेरिया आज अछल्दा ब्लाक के ग्राम चंदैया के प्राथमिक विद्यालय में क्षेत्र की जनता की समस्याओं को सुन रहे थे उन्होंने एक-एक कर सभी विभागों एवं कल्याणकारी योजना के बारे में जानकारी प्राप्त की इसमें उन्होंने उज्जवला गैस योजना, किसान सम्मान निधि, शौचालय आज की जमीनी हकीकत को परखा तो वही आम जनता को बताया कि गैस सिलेंडर भरने के लिए यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने 3 माह की निशुल्क व्यवस्था की है ।

जिस पर लाभार्थियों ने हाथ खड़े कर बताया कि मुझे इस योजना का लाभ मिल रहा है तो वहीं कई महिलाओं ने काम मुझे इस तरह का कनेक्शन नहीं मिला है जिस पर सांसद ने का आगे जैसे ही यह योजना पुनः लागू होगी तो आप सब को भी गैस कनेक्शन निशुल्क उपलब्ध कराया जाएगा।

उन्होंने गांव में विद्युत की आपूर्ति ढीले तार ट्रांसफार्मर की क्षमता आदि के बारे में भी गांव वासियों से जाना गांव वासियों ने उन्होंने से खराब गलियों की बात कही जिस पर उन्होंने खंड विकास अधिकारी अछल्दा से कहा आप इसको क्षेत्र पंचायत से कराइए और जैसे ही हमारी निधि का पैसा अभी कोरोना मैं चला गया है आगे जारी होगी तो शेष कार्य हम करवा देंगे लेकिन गांव वालों को असुविधा ना हो या ध्यान रखें अंत में सांसद कठेरिया ने पुलिस विभाग विद्युत विभाग, स्वास्थ्य विभाग ,समाज कल्याण आपूर्ति आदि के संबंध में उपजिलाधिकारी बिधूना राशिद अली को निर्देशित किया कि वह जिन लोगों के राशन कार्ड नहीं बने हैं उनके राशन कार्ड भी शीघ्र बनवाए जिससे उनको समय पर खाद्यान्न मिल सके।

क्षेत्राधिकारी बिधूना मुकेश प्रताप सिंह से कहा कि क्षेत्र में किसी भी तरीके का यदि कोई दबंगई करता है या आम जनता को परेशानी करता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही कराएं क्योंकि बाबा जी की सरकार है और किसी भी कीमत में अराजकता एवं गुंडई बर्दाश्त नहीं की जाएगी थाना प्रभारी बिधूना विनोद कुमार शुक्ला ने अपनी सहमति जताई।

इस अवसर पर महामंत्री कौशल राजपूत, आसाराम राजपूत, मंडल अध्यक्ष छल्ला जितेंद्र सेंगर, मंडल अध्यक्ष बिधूना कुलदीप कठेरिया, सदस्य जिला पंचायत पुष्पेंद्र कठेरिया, गौरव श्रीवास्तव, अवघेश सिंह, अरविन्द राजपूत, राजा सिंह, ग्राम प्रधान चंदैया, शाक्येन्द्र शाक्य समेत सभी विभागों के अधिकारी एवं कर्मचारी भी उपस्थित रहें

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Aditya Jaiswal

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...