Breaking News

कैंट की जनता से सांसद रीता बहुगुणा जोशी की अपील, बृजेश पाठक को रिकार्ड मतों से दिलाना जीत

● आलमबाग में आयोजित जनसभा में सांसद रीता बहुगुणा जोशी ने कहा कि पार्टी ने बृजेश पाठक को नेतृत्व दिया है, वो बढ़चढ़ कर पार्टी का काम करेंगे
● कैंट की चुनावी बैठकों में भाजपा प्रत्याशी बृजेश पाठक के समर्थन में बीजेपी जॉइनिंग कमेटी के अध्यक्ष लक्ष्मीकांत बाजपेई और भाजपा महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा भी मौजूद रहे
● भाजपा के कैंट प्रत्याशी बृजेश पाठक ने घर-घर दस्तक देकर मतदाताओं से किया सम्पर्क

● भाजपा को भारी मतों से जीत दिलाने के लिए पैदल जनसम्पर्क किया, बैठकों में भी हुए शामिल
● कैंट में भाजपा के बूथ इंचार्ज से लेकर मण्डल अध्यक्ष तक सभी कार्यकर्ताओं ने चुनाव प्रचार में झोंकी जारी
● कैंट प्रत्याशी बृजेश पाठक ने राष्ट्र निर्माण में योगदान देने के लिए जनता से की भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील

लखनऊ। भाजपा का गढ़ कहे जाने वाले लखनऊ कैंट विधानसभा में विधानसभा चुनावों को लेकर जनता में अपार उत्साह देखने को मिल रहा है। यहां पार्टी के बूथ अध्यक्ष से लेकर मण्डल अध्यक्ष और कार्यकर्ताओं ने प्रत्याशी बृजेश पाठक को जीत दिलाने के लिए पूरी ताकत झोंक रखी है। भाजपा के स्टार प्रचारकों ने उनके समर्थन में जनसभाएं भी शुरू कर दी हैं। खुद प्रदेश सरकार के कानून मंत्री और कैंट विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी बृजेश पाठक घर-घर दस्तक देकर मतदाताओं से सम्पर्क कर रहे हैं। वो जनता से राष्ट्र निर्माण में योगदान देने के लिए भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील भी कर रहे हैं।

रविवार को कैंट विधानसभा के आलमबाग में चुनावी जनसभा को प्रयागराज सांसद रीता बहुगुणा जोशी ने सम्बोधित किया। उन्होंने यहां जनता से बृजेश पाठक को रिकार्ड मतों से जीत दिलाने की अपील की। उन्होंने कहा कि वे क्षेत्र में विकास का काम करेंगे। उन्होंने जनता से कहा कि हमारी पार्टी ने बृजेश पाठक को कैंट विधानसभा का नेतृत्व करने की जिम्मेदारी दी है और वो बढ़चढ़ कर पार्टी का काम करेंगे।

इसके बाद बृजेश पाठक आलमबाग और चिताखेड़ा में चुनावी बैठक में शामिल हुए। यहां पूर्व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और बीजेपी जॉइनिंग कमेटी के अध्यक्ष लक्ष्मीकांत बाजपेई और भाजपा महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा भी उनके साथ रहे। इससे पहले सुबह से ही एक के बाद एक जनसम्पर्क अभियान और बैठकों में शामिल होने के दौरान वे जनता से भारतीय जनता पार्टी को फिर से कैंट विधानसभा से भारी मतों से जीत दिलाने को कह रहे हैं।

इसके बाद वो आई हॉस्पिटल लालकुआं गये। यहां उन्होंने एक बैठक को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान कर जनता से भारी मतों से भाजपा को विजयी बनाने की अपील की। डायमंड टावर, उदयगंज में भी उन्होंने घर-घर सम्पर्क किया। गणेशगंज में जन संपर्क के दौरान जनता से उनको खूब आर्शीवाद मिला।

चारबाग सब्जी मंडी, आकृति डेंटल क्लिनिक, सिंगार नगर में चुनावी बैठकों में शामिल होकर बृजेश पाठक ने मतदाताओं से भारी मतों से भाजपा को जीत दिलाने की अपील की।

About Samar Saleel

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...