Breaking News

मुगलसराय विधायक साधना सिंह ने नवीन मंडी स्थित धान क्रय केंद्र का किया निरीक्षण

चन्दौली। जनपद के मुगलसराय की विधायक एवं व्यापार मंडल की जिलाध्यक्ष साधना सिंह ने अपने विधानसभा क्षेत्र स्थित नवीन मंडी का अपने क्षेत्र के सम्मानित किसानों के साथ निरीक्षण किया।

विधायक ने इस दौरान नवीन मंडी में धान क्रय केंद्र से संबंधित सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों को निर्देश दिया है कि 8 जनवरी से सभी किसानों की अनलिमिटेड धान को ऑफलाइन पद्धति से क्रय करेंगे। किसी भी किसान को कोई समस्या नही होनी चाहिये।


विदित हो कि विधायक साधना सिंह ने विगत दिनों मुख्यमंत्री से मुलाकात करके धान खरीद की ऑनलाईन पद्धति से ऑफलाईन पद्धति में चेंज करवाया था। विधायक ने मुख्यमंत्री से कहा था की सर्वर डाउन होने से किसानों की फसल एम एस पी पर नही बिक पा रहा है। जिसका मुख्यमंत्री ने संज्ञान लिया था और धान क्रय को ऑफलाइन कर दिया।

आशा से ही किसानों से बातचीत करके उन्हें आश्वासन दिया कि उनका धान जल्द ही क्रय केंद्रों द्वारा खरीदा जाएगा। साथ में उन्होंने कहा कि यदि किसी किसान को किसी तरह की कोई समस्या अथवा दिक्कत होती है तो वह हमसे अविलंब संपर्क करें। जिससे किसानों में खुशी की लहर दौड़ गई।साथ में संबंधित अधिकारियों को भी निर्देश देते हुए कहा कि अविलंब किसानों को सहूलियत दी जाए।

रिपोर्ट-अमित कुशवाहा

About reporter

Check Also

सेवानिवृत्त कर्मचारियों के लिए पुरानी पेंशन व्यवस्था से ज्यादा फायदेमंद एनपीएस : मुख्य सचिव

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। राष्ट्रीय पेंशन प्रणाली (NPS) और पुरानी पेंशन ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *