Breaking News

आलोक रंजन से मिले मुम्बई के व्यवसायी, यूपी में शिक्षा-रोजगार विषय पर हुई चर्चा

लखनऊ। मुम्बई के जाने-माने व्यवसायी व सवर्ण महासंघ फ़ाउंडेशन के संरक्षक ठाकुर ओ.पी. सिंह आज कल यूपी के प्रवास पर है। आज उन्होंने यूपी के मुख्य सचिव रहे आईएएस अलोक रंजन सेवानिवृत) से उनके गोमतीनगर कार्यालय में मुलाक़ात की।

इस अवसर पर ठाकुर ओम प्रकाश सिंह और अलोक रंजन ने यूपी के सवर्ण युवाओ की बेहतर शिक्ष व उनके रोजगार जैसे गम्भीर विषय पर लंबी चर्चा की। प्रशासनिक अनुभव रखने वाले अलोक रंजन शिक्षा के क्षेत्र में आज भी कई प्रतिष्ठित संस्थाओं के मुख्य सलाहकार है।

अलोक रंजन की विद्वता व सक्रियता को देखते हुए सवर्ण महासंघ फ़ाउंडेशन ने उनको फाउंडेशन का प्रमुख संरक्षक बनाया है। आज हुई इस मुलाक़ात पर अलोक रंजन ने कहा कि सवर्ण महासंघ फ़ाउंडेशन प्रदेश में सवर्ण समाज के हीत व उनकी शिक्षा के क्षेत्र में बहुत बेहतर कार्य कर रहा है। अलोक रंजन ने कहा कि शिक्षा के क्षेत्र में कार्य के लिए मैं सदा इस संगठन के साथ हूँ।

इस मौके पर सवर्ण महासंघ फ़ाउंडेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष गजेन्द्र त्रिपाठी भी मौजूद रहे। उन्होंने बताया कि बहुत जल्द फ़ाउंडेशन योग्य छात्रो के बेहतर भविष्य बनाने के लिए राष्ट्रीय स्तर की कोचिंग शुरू करने की तैयारी कर रहा है।

शाश्वय तिवारी
शाश्वत तिवारी

About Samar Saleel

Check Also

माफिया अतीक का शूटर बल्ली पंडित गिरफ्तार, भारी मात्रा में बम के साथ पकड़ा गया

खुल्दाबाद में माफिया अतीक अहमद के शूटर बल्ली पंडित उर्फ सुधांशु त्रिवेदी ने बालू ठेकेदार ...