Breaking News

मुंबई इंडियंस को मिली ने लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ हार , कप्तान रोहित शर्मा ने कही ये बात

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ मिली हार का कारण बताया है। उनका मानना है कि ये स्कोर चेज किया जा सकता था, लेकिन हम अच्छा क्रिकेट नहीं खेल पाए।

कप्तान रोहित ने यह भी स्वीकार किया कि हमने आखिरी के ओवरों में कुछ रन लुटाए, जिसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ा। रोहित ने लखनऊ की टीम के बल्लेबाज मार्कस स्टोइनिस की पारी की भी तारीफ की, जिन्होंने 47 गेंदों में 89 रन बनाकर मैच पलटने का काम किया।

रोहित ने आगे बताया, “जिस तरह से हमने बल्ले से शुरुआत की, हम लक्ष्य का पीछा करने के लिए अच्छी स्थिति में थे, लेकिन जैसा कि मैंने कहा कि हम दूसरे हाफ में रास्ता भटक गए। वह (स्टोइनिस) वास्तव में अच्छा खेले, सीधे हिट करते रहे जो आपको इस तरह की पिच पर करने की जरूरत है। यह उनकी शानदार पारी थी। पता नहीं क्या कैलकुलेशन है (अंक और नेट रन रेट के बारे में), लेकिन हमें अपने आखिरी गेम (एसआरएच के खिलाफ) में कुछ अच्छा क्रिकेट खेलने की जरूरत है।”

कप्तान रोहित शर्मा ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन सेरेमनी में बताया, “हम मैच जीतने के लिए अच्छा नहीं खेले। खेल में कुछ क्षण ऐसे थे जिसकी वजह से दुर्भाग्य से हम मैच नहीं जीत पाए। हमने वास्तव में अच्छी तरह से पिच का आकलन किया और यह बल्लेबाजी करने के लिए एक अच्छी पिच थी और वह स्कोर निश्चित रूप से पीछा करने योग्य था और हम पारी के दूसरे भाग में अपना रास्ता खो बैठे। हमने आखिरी छोर पर काफी रन दिए और आखिरी के तीन ओवरों में रन गए।”

 

About News Room lko

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...