Breaking News

आईएमसी प्रदेश प्रभारी का आरोप- भाजपा के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष ने कराया नमाजियों पर पथराव

बरेली में इत्तेहाद-ए-मिल्लत काउंसिल के प्रदेश संगठन प्रभारी नदीम कुरैशी ने भाजपा के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष राजेश अग्रवाल पर पथराव करवाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि इस्लामिया ग्राउंड के पास से लौट रहे नमाजियों पर भाजपा के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष राजेश अग्रवाल ने पथराव कराया। आरोप लगाया कि राजेश अग्रवाल शहर में दंगे कराकर तौकीर रजा खां को बदनाम करना चाहते थे।

नदीम कुरैशी ने कहा कि शुक्रवार को मौलाना तौकीर रजा खां ने नमाजियों से घर लौट जाने के लिए कहा था। सभी शांतिपूर्वक लौट रहे थे, तभी श्यामगंज गुड़ मंडी के पास पहुंचने पर राजेश अग्रवाल के समर्थकों ने छतों से नमाजियों पर पत्थर फेंकने शुरू कर दिए। उन्होंने कहा कि राजेश अग्रवाल पिछले कई दिनों से तौकीर रजा के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं। 2010, 2012 में भी राजेश अग्रवाल ने मौलाना के समर्थकों पर कालीबाड़ी में पथराव कराया था। नदीम ने कहा कि घटना की यदि ठीक से जांच कराई जाए तो शहर का माहौल खराब करने में राजेश अग्रवाल का हाथ सामने आएगा।

आईएमसी ने बयान से किया किनारा
हालांकि, प्रदेश संगठन प्रभारी के इस बयान से आईएमसी ने किनारा कर लिया है। आईएमसी के मीडिया प्रभारी मुनीर इदरीसी ने कहा कि हमारे सभी पदाधिकारी पार्टी का पक्ष रखने के लिए अधिकृत नहीं है। पार्टी का अधिकृत बयान आईएमसी प्रमुख मौलाना तौकीर रजा खां व मीडिया विभाग की ओर से ही जारी किया जाता है। इसके अतिरिक्त यदि कोई बयान जारी कर रहा है तो वह उसका व्यक्तिगत बयान हो सकता है। पार्टी का इससे कोई लेना-देना नहीं है।

About News Desk (P)

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...