सुशांत सिंह सुसाइड मामले में मुंबई पुलिस ने शुरू की जांच, रिया चक्रवर्ती से हो सकती पूछताछ

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद पुलिस मामले की हर एंगल से जांच करने में जुटी है. मुंबई पुलिस ने अब तक सुशांत के परिवार और करीबियों का स्टेटमेंट रिकॉर्ड कर लिया है. पुलिस ने उनकी तीन बहनों सहित आत्महत्या वाले दिन उनके घर पर मौजूद सभी लोगों का भी स्टेटमेंट रिकॉर्ड कर लिया है.

पुलिस जल्द ही उनके मैनेजर का स्टेटमेंट रिकॉर्ड करेगी और पता लगाने की कोशिश करेगी कि आखिर इंडस्ट्री में उनका किसी से विवाद तो नहीं चल रहा था. इसके अलावा पुलिस उनके पूर्व के मैनेजर से भी पूछताछ कर सकती है.

मिली जानकारी के मुताबिक सुशांत जिस डॉक्टर से अपना इलाज करवा रहे थे उनका स्टेटमेंट रिकॉर्ड किया जा चुका है. वहीं, पुलिस का कहना है कि जरूरत पड़ने पर दोबारा उनका स्टेटमेंट रिकॉर्ड किया जायेगा. इसी के साथ पुलिस रिया चक्रवर्ती को भी पूछताछ के लिए बुला सकती है.

Loading...

बता दें कि सुशांत ने 14 जून को सुसाइड कर लिया था. उन्होंने मुबंई के अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी थी. बांद्रा स्थित अपने घर में वो अकेले रहते थे. सुशांत के शव को मुंबई के डॉ. आरएन कूपर म्युनिसिपल जनरल हॉस्पिटल ले जाया गया.

सुशांत ने अपने करियर की शुरुआत जी टीवी के मशहूर सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ से घर-घर में अपनी पहचान बनाई थी. ‘पवित्र रिश्ता’ के बाद उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा. उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखकर साबित किया कि वे एक वर्सेटाइल आर्टिस्ट थे. उन्होंने डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी, एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी, काई पो चे और छिछोरे जैसे कई फिल्मों में काम किया.

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 की युवा एक्शन थ्रिलर ‘बैंग बैंग-द साउंड ऑफ क्राइम्स’ को उदयपुर के सुंदर लोकेशंस पर किया गया है शूट

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 की युवा एक्शन-थ्रिलर फ्रैंचाइज़ी ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *