Breaking News

पुलिसकर्मियों व सफाई कर्मचारियों पर अध्यक्ष ने कराई पुष्प वर्षा

डलमऊ/रायबरेली। नगर पंचायत अध्यक्ष पण्डित बृजेश दत्त गौड़ ने सफ़ाई कर्मचारियों के साथ-साथ लॉक डाउन का पालन कराने वाले पुलिस महकमा के लोगो पर फूलों की वर्षा करा कर एक मिसाल कायम की है। नगर पंचायत अध्यक्ष की इस पहल से डलमऊ कस्बे में चारो ओर सराहना हो रही है।

श्री गौड़ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे देश वासियों से अपील की है कि सभी देशवासी लॉक डाउन का पालन करे, जिससे कोरोना वायरस जैसी महामारी से लड़ा जा सके नगर पंचायत अध्यक्ष ब्रिजेश दत्त गौड़ ने आगे कहा कि लॉक डाउन का पालन कराने के लिये पुलिस महकमा सबसे अच्छा रोल निभा रहे है, दूसरों की रक्षा के लिए पुलिस कर्मी दिन रात मेहनत कर रहे है।

गरीब मजलूमों को लगातार भोजन एवं अनाज पहुँचा रहे है।पुलिस की सक्रियता की वजह से लोग पालन भी कर रहे हैं, वही कोरोना वायरस जैसी महामारी से लड़ने के लिये सफाई कर्मचारियों के दौरा बेजोड़ मेहनत किया जा रहा है। इस वक्त पुलिस और सफाई कर्मचारियों की जितनी तारीफ़ की जाये उतनी कम है। दोनों विभागों की मेहनत डलमऊ ही नही बल्कि समूचा जनपद देख रहा है।

Loading...

श्री गौड़ के द्वारा पुलिस और सफाई कर्मचारियों का हौशला अफ़जाई करने के लिये फूलों की वर्षा की गई है। नगर पंचायत अध्यक्ष द्वारा की गई इस पहल से डलमऊ में चारो ओर सराहना हो रही है। फूलों की वर्षा के दौरान विनोद निषाद, सुभम गौड़, लिपिक शोहराब अली,सतीस जायसवाल, पुकुन पण्डा,चौकी इंचार्ज रमेश जायसवाल, एसआई संजय सिंह सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्र

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

श्रमिक स्पेशल ट्रेन में फेंक कर खाना देने पर रेलवे के 8 कर्मचारी सस्पेंड

यूपी के फिरोजाबाद जिले के टूंडला रेलवे स्टेशन पर रेल कर्मचारियों द्वारा श्रमिक स्पेशल ट्रेन ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *