Breaking News

प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर लगाई गई नमो प्रदर्शनी

रायबरेली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस पर प्रभुटाउन मे नमो प्रदर्शनी लगाई गई। प्रदर्शनी का उद्घाटन आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल द्वारा फीता काटकर किया गया। नमो प्रदर्शनी कार्यक्रम के मुख्य संयोजक भाजपा एनजीओ प्रकोष्ठ के जिला संयोजक अरविंद श्रीवास्तव ने आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल का स्वागत किया। मंत्री नितिन अग्रवाल ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पूरा जीवन देश के लिए समर्पित है। देश की जनता उनका परिवार है।

उन्होंने यह भी कहा कि विश्व पटल पर अब भारत की गिनती प्रथम पांच विकसित देशों मे होने लगी है।संयोजक अरविंद श्रीवास्तव ने बताया की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित यह प्रदर्शनी 19 सितंबर तक लगी रहेगी। कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि राज्यमंत्री वीरेंद्र तिवारी और सदर विधायक अदिति सिंह ने नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष रामदेव पाल ने बताया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को इस बार सेवा पखवाड़े के रूप में मनाया जा रहा है, जिस का समापन 2 अक्टूबर को होगा।

अभियान प्रमुख अमरेश सिंह मौर्य ने बताया प्रधानमंत्री के जीवन काल से संबंधित दुर्लभ चित्रों को संकलित कर नमो प्रदर्शनी में शामिल किया गया है।इस मौके पर स्वामी जितेंद्र भारतीय, दल बहादुर सिंह, देवेंद्र बहादुर सिंह,, सरिता सिंह, विजय सिंह, नीरज सिंह, सुरजीत कश्यप, नागेंद्र श्रीवास्तव, रमेश श्रीवास्तव उपस्थित रहे।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

श्री रामलीला समिति ऐशबाग में हुआ लैमिनेटेड रावण पुतला दहन

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। सिद्धभूमि श्री रामलीला ऐशबाग जहाँ गोस्वामी तुलसीदास ...